Create

अक्षर पटेल को रोहित शर्मा ने किया गुजराती में ट्वीट, खिलाड़ी ने दिया जवाब

अक्षर पटेल ने टीम इंडिया के लिए मैच जिताऊ पारी खेली थी
अक्षर पटेल ने टीम इंडिया के लिए मैच जिताऊ पारी खेली थी
reaction-emoji
निरंजन

भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच जिताऊ अर्धशतक के बाद अक्षर पटेल की प्रशंसा की। पटेल सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और क्वीन्स पार्क ओवल में नाबाद 35 गेंदों में 64 रन बनाकर भारत को तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल करने में मदद की। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ट्विटर पर गुजराती में कुछ लिखा।

रोहित शर्मा ने ट्विटर पर लिखा कि वाह, कल रात टीम इंडिया का कुछ प्रदर्शन था, बापू बधू सारु छे। इसका जवाब अक्षर पटेल ने गुजराती में ही दिया और लिखा कि बधू सारु छे रोहित भाई, थैंक्स, चीयर्स।

भारतीय टीम की जीत को लेकर अपने ट्वीट के पहले हिस्से में कुछ लिखने के बाद रोहित शर्मा ने बाद में गुजराती में लिखा कि आपने जो कुछ किया, वह अच्छा था। अक्षर पटेल ने जवाब में उनको धन्यवाद कहा।

अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में पटेल ने पहली बार मैच जिताने वाली पारी खेली है और यह सालों तक याद रखने योग्य पारी है। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए पटेल ने कुछ मौकों पर बेहतरीन पारियां खेली है। हालांकि वह छोटी पारियां ही खेल पाते थे लेकिन इसका फायदा उनको वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में मिला।

Badhu saru che rohit bhai 😎 thanks.. cheers 🤝 twitter.com/imro45/status/…

पिछले साल बीसीसीआई ने अक्षर पटेल का नाम टी20 वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में शामिल किया था। अंतिम समय में वह रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट से अंतिम लिस्ट में नहीं आ पाए। शार्दुल ठाकुर ने उनकी जगह ली थी।

वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले में वह पांच विकेट गिरने के बाद मैदान पर आए थे और रन बनाने का भारी दबाव भी था। उन्होंने खुद पर भरोसा रखते हुए अच्छा शॉट सलेक्शन किया और विंडीज गेंदबाजों को निशाने पर लेते हुए नाबाद 64 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...