Create

श्रेयस अय्यर की बैटिंग को लेकर पाकिस्तान से आया बड़ा बयान

विंडीज के खिलाफ अय्यर ने धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया
विंडीज के खिलाफ अय्यर ने धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया
निरंजन

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान सलमान बट (Salman Butt) का मानना है कि रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टी20 मैच में श्रेयस अय्यर के शानदार अर्धशतक से उनका आत्मविश्वास बढ़ा होगा। बट ने कहा कि छोटे प्रारूप में दाएं हाथ के बल्लेबाज की फॉर्म और स्ट्राइक रेट चिंता का विषय है।

अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए सलमान बट ने कहा कि श्रेयस अय्यर ने कई मैचों में प्रभावशाली पारी नहीं खेली थी। यह अच्छा है कि उन्होंने अब कुछ रन बनाए हैं। उनके स्ट्राइक रेट को लेकर भी चिंता थी। हालांकि इस मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।

गौरतलब है कि श्रेयस अय्यर हाल ही में समाप्त हुए पहले तीन टी20 से सिर्फ 34 रन ही बना पाए थे। इसके अलावा वह चौथे मुकाबले के लिए भारत की शुरुआती एकादश में जगह बनाने में नाकाम रहे। 27 वर्षीय बल्लेबाज ने पांचवें गेम में प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ वापसी की। उल्लेखनीय है कि अय्यर को इस विशेष स्थिरता के लिए मध्य क्रम की बजाय ओपनर के तौर पर खेलने के लिए भेजा गया था। वह इस स्थान पर सफल हो गए और उनके बल्ले से रन देखने को मिले।

For his superb bowling display of 3⃣/1⃣5⃣, @akshar2026 bags the Player of the Match award as #TeamIndia beat West Indies in the fifth #WIvIND T20I to complete a 4-1 series win. 👏 👏 Scorecard 👉 bit.ly/WIvIND-5THT20I https://t.co/ihN8RyQT4S

बट ने यह भी कहा कि भारत ने एक बार फिर अपनी प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव किए हैं। ऐसा लगता है कि टीम लगातार बदल रही है, लेकिन वे अभी भी सफल परिणाम प्राप्त करने में सक्षम हैं। वेस्टइंडीज के पास कोई जवाब नहीं था। एक बार जब विपक्ष बोर्ड पर एक अच्छा स्कोर पोस्ट करता है तो चीजें उनके लिए मुश्किल होती जा रही हैं।

गौरतलब है कि अंतिम मैच में भारत के स्पिनरों ने विंडीज बल्लेबाजों को रन नहीं बनाने दिए। तीन स्पिनरों ने सभी दस विकेट लेते हुए मेजबान टीम को 88 रनों की करारी हार झेलने पर मजबूर कर दिया।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...