शुभमन गिल ने रनिंग के दौरान लापरवाही दिखाई और इसी वजह से शतक नहीं लगा सके, पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज का बयान

Nitesh
शुभमन गिल पहले वनडे मैच में रन आउट हो गए थे
शुभमन गिल पहले वनडे मैच में रन आउट हो गए थे

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट्ट ने भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में रन आउट होने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि शुभमन गिल जिस तरह से रन आउट हुए उसे देखकर ऐसा लगा कि उन्होंने काफी लापरवाही से दौड़ लगाई और इसी वजह से उन्हें आउट होना पड़ा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में शुभमन गिल को खेलने का मौका मिला। उन्होंने कप्तान शिखर धवन के साथ मिलकर टीम को बढ़िया शुरूआत दिलाई। धवन और गिल की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 119 रनों की बेहतरीन साझेदारी की। जब लगा कि शुभमन गिल आज एक बड़ी पारी खेलेंगे तभी वो रन आउट हो गए। उन्होंने 53 गेंद पर 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 64 रनों की पारी खेली।

शुभमन गिल को लगा कि निकोलस पूरन थ्रो नहीं करेंगे - सलमान बट्ट

सलमान बट्ट के मुताबिक शुभमन गिल के पास शतक लगाने का मौका था लेकिन अपनी गलती के कारण उन्होंने इस मौके को गंवा दिया।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'शुभमन गिल के पास इतना टाइम था कि वो आसानी से अपने क्रीज में पहुंच सकते थे। उन्हें लगा कि निकोलस पूरन थ्रो ही नहीं मारेंगे और वो मानसिक तौर पर इसके लिए तैयार ही नहीं थे। उन्होंने चीजों को हल्के में ले लिया। जब आप इतना अच्छा खेल रहे हों तो फिर इस तरह की गलती नहीं होनी चाहिए। आप इसकी वजह से शतक नहीं बना पाए और भारतीय टीम और 40-50 रन बना सकती थी।'

आपको बता दें कि इससे पहले पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने भी शुभमन गिल के रन आउट को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा कि गिल को एक बेहतरीन शुरूआत मिल गई थी और उनके पास बड़ा स्कोर बनाने का मौका था लेकिन रनिंग के दौरान उन्होंने लापरवाही की।

Quick Links

App download animated image Get the free App now