Create

संजू सैमसन को लगातार तीसरे वनडे में भी खेलने का मौका मिले, दिग्गज बल्लेबाज को लेकर आई प्रतिक्रिया

Northamptonshire v India - T20 Tour Match
Northamptonshire v India - T20 Tour Match
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व क्रिकेटर रोहन गावस्कर (Rohan Gavaskar) ने कहा है कि संजू सैमसन (Sanju Samson) को लगातार तीसरे वनडे मैच में भी खेलने का मौका मिलना चाहिए। उनके मुताबिक अगर संजू सैमसन को ड्रॉप कर दिया जाता है तो फिर उनके मन में संदेह की स्थिति पैदा हो जाएगी। रोहन गावस्कर ने कहा कि संजू सैमसन को टीम में बरकरार रखा जाए।

संजू सैमसन को पहले वनडे मुकाबले में बल्लेबाजी में प्रमोट किया गया था लेकिन वो उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। वो सिर्फ 12 रन बनाकर आउट हो गए थे। हालांकि इसके बाद उन्होंने दूसरे मुकाबले में शानदार पारी खेली थी। सैमसन ने 51 गेंद पर 54 रनों की पारी खेली और श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर 99 रनों की बेहतरीन साझेदारी की थी। इसी वजह से भारतीय टीम मैच में वापसी करने में सक्षम रही थी।

संजू सैमसन को ड्रॉप करना सही नहीं होगा - रोहन गावस्कर

रोहन गावस्कर के मुताबिक अब अगर तीसरे वनडे मैच में सैमसन को ड्रॉप करके इशान किशन को मौका दिया जाता है तो फिर ये सही नहीं होगा। उनके मुताबिक किसी और बल्लेबाज की जगह इशान किशन को शामिल किया जाए और संजू सैमसन को बरकरार रखा जाए।

स्पोर्ट्स 18 पर बातचीत के दौरान रोहन गावस्कर ने कहा 'मुझे लगता है कि इशान किशन को मौके मिलेंगे। हालांकि एक चीज है जो मैं नहीं देखना चाहूंगा वो ये कि संजू सैमसन को ड्रॉप किया जाए, क्योंकि हर कोई उनकी क्वालिटी के बारे में बात करता है। लोगों को सैमसन से एकमात्र दिक्कत ये रहती है कि वो लगातार रन नहीं बनाते हैं। अब उन्होंने पिछले मैच में अर्धशतक लगा दिया है और ऐसे में अगर आप उन्हें ड्रॉप करेंगे तो फिर वो इस सोच में पड़ जाएंगे कि क्या हो रहा है।'


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...