Create

डेथ ओवरों में प्रसिद्ध कृष्णा की गेंदबाजी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

प्रसिद्ध कृष्णा इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए थे
प्रसिद्ध कृष्णा इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए थे
Prashant Kumar

तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) पिछले कुछ समय से भारत की वनडे टीम का हिस्सा रहे हैं। हालांकि, वह अभी भी अपनी जगह पूरी तरह से पक्की नहीं कर पाए हैं। न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) का मानना है कि प्रसिद्ध को अपना स्थान पक्का करने के लिए डेथ ओवर्स की गेंदबाजी में सुधार करना होगा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए प्रसिद्ध कृष्णा भी भारतीय स्क्वाड का हिस्सा हैं। जसप्रीत बुमराह और अन्य प्रमुख तेज गेंदबाजों की गैरमौजूदगी में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज पर अधिक जिम्मेदारी होगी। इस सीरीज का पहला मैच 22 जुलाई को त्रिनिदाद में खेला जाना है।

प्रसिद्ध कृष्णा की गेंदबाजी पर सवालिया निशान है - स्कॉट स्टायरिस

स्पोर्ट्स 18 पर बातचीत के दौरान स्टायरिस से कृष्णा की भारत की वनडे टीम में जगह के बारे में पूछा गया। जवाब देते हुए उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि कोई सवाल ही नहीं है। व्यक्तिगत अनुभव से एक बल्लेबाज के रूप में गति और उछाल, खेलना सबसे कठिन काम है। उनके पास वह सब है, वह अपने हाथ में नई गेंद के साथ शानदार हैं। प्रसिद्ध कृष्ण के बारे में सवाल डेथ गेंदबाजी को लेकर है। हमने देखा है कि भारतीय टी20 लीग में यॉर्कर डालने की कोशिश में उन्हें रन पड़े थे या जब वह दबाव में होते हैं। मुझे लगता है कि अगले 12 महीने उनके विकास के लिए काफी अहम हैं। क्या वह आधी पारी के बाद प्रभावी हो सकते हैं? अगर वह ऐसा करते हैं, तो मैं वास्तव में उन्हें अपनी टीम में जगह दूंगा।

आपको बता दें कि प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने वनडे करियर में अभी 10 ही मुकाबले खेले हैं और 5.09 की इकॉनमी से 20 विकेट अपने नाम किये है। हाल ही में इंग्लैंड में समाप्त हुई वनडे सीरीज में प्रसिद्ध कृष्णा काफी महंगे साबित हुए थे। ऐसे में उनके ऊपर अच्छे प्रदर्शन का दबाव जरूर होगा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...