Create
Notifications

शुभमन गिल का मैं जितना बड़ा फैन हूं, उतना शायद कम ही लोग होंगे - न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर का बयान

शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दोनों ही वनडे मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है
शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दोनों ही वनडे मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है
reaction-emoji
Nitesh

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो शुभमन गिल के जितने बड़े फैन हैं उतना शायद ही कोई हो। स्टायरिस के मुताबिक शुभमन गिल जितना ज्यादा वनडे क्रिकेट खेलेंगे उनके औसत में उतना ही सुधार आएगा।

शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे मुकाबलों में काफी शानदार प्रदर्शन किया।स्पोर्ट्स 18 पर बातचीत के दौरान स्कॉट स्टायरिस से शुभमन गिल को लेकर सवाल पूछा गया कि क्या दूसरे वनडे में गिल ने जिस तरह की पारी खेली, उससे शिखर धवन के ऊपर दबाव बढ़ा होगा। इसकी वजह ये है कि भारत के पास इस वक्त ओपनिंग के कई सारे विकल्प मौजूद हैं।

शुभमन गिल के पास बड़ा प्लेयर बनने की क्षमता है - स्कॉट स्टायरिस

इसके जवाब में स्कॉट स्टायरिस ने कहा 'जब गिल भारत के लिए टॉप ऑर्डर में खेलते हैं तो मैं ये उम्मीद करता हूं कि उनका औसत काफी शानदार होगा, क्योंकि वो काफी क्लास प्लेयर हैं। बहुत कम ही लोग हैं जो मुझसे ज्यादा बड़े शुभमन गिल के फैन होंगे। पिछले कुछ सालों से गिल को लेकर मैंने काफी बात की है। मेरे हिसाब से उनके पास वो स्किल है जिससे वो दुनिया का बेहतरीन क्रिकेटर बन सकें।'

आपको बता दें कि शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में 53 गेंद पर 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 64 रनों की पारी खेली थी लेकिन अपनी लापरवाही की वजह से वो रन आउट हो गए थे। वहीं दूसरे वनडे मैच में उन्होंने 43 रन बनाए। उन्होंने अभी तक कुल पांच वनडे मुकाबले खेले हैं जिसमें 156 रन बनाए हैं। अभी तक वनडे में वो केवल एक ही अर्धशतक लगा पाए हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...