Create

सूर्यकुमार यादव ने जीत से पहले आउट होने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

सूर्यकुमार यादव ने आतिशी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया
सूर्यकुमार यादव ने आतिशी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया
reaction-emoji reaction-emoji
निरंजन

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कहा कि उन्हें नाबाद रहना चाहिए था और मंगलवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में भारतीय टीम को जिताकर ले जाना चाहिए था। 165 के मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए, 31 वर्षीय बल्लेबाज ने 76 (44) की अविश्वसनीय पारी खेली और मेन इन ब्लू को एक बड़ी जीत के कगार पर ले गए।

बीसीसीआई के एक वीडियो में इशान किशन से बातचीत में सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मैं गेम खत्म नहीं करने से निराश था। क्योंकि हमारे पास हमेशा एक चैट होती है कि अगर कोई सेट है और उसने 14-15 ओवर खेले हैं और सिर्फ 20-30 रन की जरूरत है तो गेम खेल खत्म करना चाहिए। मैं अगले गेम में फिर से कोशिश करूंगा और निडर होकर प्रक्रिया पर भरोसा करूंगा।

उन्होंने आगे कहा कि एक बहुत बड़े क्रिकेटर ने मुझसे कहा है कि जब आप बड़ा स्कोर करते हो तो उस रात का मजा लेना चाहिए। लेकिन जब आप अगले दिन जागते हैं, तो आपको फिर से तैयारी शुरू करनी चाहिए क्योंकि आप पारी को 70 या 100 से नहीं, 0 से फिर से शुरू करते हैं। मानसिकता वही होगी लेकिन मैं स्थिति के अनुसार खुद को ढालूंगा।

Of special knock, learnings & an anecdote 💪 😃𝗗𝗼 𝗡𝗼𝘁 𝗠𝗶𝘀𝘀 as @surya_14kumar shares it all in this post-match chat with @ishankishan51 after #TeamIndia's win at St. Kitts. 👌 👌 - By @28anand Full interview 🎥 🔽 #WIvINDbit.ly/3QjtxT4 https://t.co/5QSYA1ASaJ

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और काफी धाकड़ गेंदबाजी की। वेस्टइंडीज की टीम 164 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा करने में सफल रही थी लेकिन भारतीय बैटिंग यूनिट के सामने यह स्कोर कम पड़ गया।

टीम इंडिया ने जवाबी पारी में खेलते हुए इस लक्ष्य को 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारतीय टीम के लिए सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 76 रनों की पारी खेली। टीम इंडिया अब सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है। सीरीज में दो मैच और हैं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...