भारतीय टी20 टीम के खिलाड़ी पहुंचे त्रिनिदाद, पांच मैचों की सीरीज में लेंगे हिस्सा

Nitesh
रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ी वेस्टइंडीज पहुंच चुके हैं
रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ी वेस्टइंडीज पहुंच चुके हैं

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में हिस्सा लेने के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कई दिग्गज खिलाड़ी त्रिनिदाद पहुंच गए हैं। टीम के कप्तान रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव और भुवनेश्वर कुमार समेत कई प्लेयर टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज पहुंच चुके हैं।

बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भारतीय खिलाड़ी बस से उतरकर टीम होटल में जाते हुए दिख रहे हैं। सबसे पहले रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक बस से उतरे। इसके बाद ऋषभ पंत को देखा गया। वहीं कुलदीप यादव, रविचंद्रन अश्विन और भुवनेश्वर कुमार को भी देखा गया। इन खिलाड़ियों का स्वागत करने के लिए बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ और पारस म्हाम्ब्रे मौजूद थे। आप भी देखिए ये वीडियो।

29 जुलाई से होगी पांच मैचों के टी20 सीरीज की शुरूआत

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच नवनिर्मित ब्रायन चार्ल्स लारा स्टेडियम में 29 जुलाई को खेला जाएगा। अगले दो टी20 मुकाबले एक और दो अगस्त को खेले जाएंगे। अंतिम दो टी20 मुकाबले छह और सात अगस्त को फ्लोरिडा में खेले जाने हैं। टी20 टीम के कई खिलाड़ी पहले से ही वेस्टइंडीज में मौजूद हैं। ये प्लेयर वनडे सीरीज का भी हिस्सा थे।

इस टी20 सीरीज के लिए विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। इससे पहले केएल राहुल को भी टीम में शामिल किया गया था लेकिन वो कोविड का शिकार हो गए। अभी सीरीज में उनकी उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं सामने आई है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत की टीम इस प्रकार है

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पन्त, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

Quick Links

App download animated image Get the free App now