Create

अक्षर पटेल और प्रसिद्ध कृष्णा के लिए ये काफी अहम मुकाबला है, दूसरे वनडे को लेकर आई प्रतिक्रिया

अक्षर पटेल का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है
अक्षर पटेल का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

भारत और वेस्टइंडीज (West Indies vs India) के बीच होने वाले दूसरे वनडे मैच को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ये मुकाबला अक्षर पटेल और प्रसिद्ध कृष्णा के लिए काफी अहम होने वाला है। उनके मुताबिक इन दोनों ही खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा नहीं तो इन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर भी किया जा सकता है।

वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में 24 जुलाई को खेला जाएगा। टीम इंडिया ने पहले वनडे में रोमांचक जीत दर्ज करते हुए सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। इस मैच में भी मेहमान टीम ही जीतने की प्रबल दावेदार होने वाली है, लेकिन वेस्टइंडीज को कमजोर समझने की गलती महंगी पड़ सकती है।

अक्षर पटेल और प्रसिद्ध कृष्णा को विकेट चटकाने होंगे - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने अक्षर पटेल और प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अक्षर पटेल के लिए ये मुकाबला काफी अहम है। वो रविंद्र जडेजा की जगह खेल रहे हैं जो अनफिट हैं। आपको अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा नहीं तो कोई दूसरा आपकी जगह आ जाएगा। अश्विन और वॉशिंगटन सुंदर भी वापस आ सकते हैं। वहीं प्रसिद्ध कृष्णा के ऊपर भी काफी प्रेशर है। वो चार या पांच मैचों से फ्लॉप हो रहे हैं। अगर वो यहां पर विकेट नहीं चटकाते हैं तो फिर अर्शदीप सिंह को उनकी जगह शामिल किया जा सकता है।

आपको बता दें कि आकाश चोपड़ा ने दूसरे वनडे के लिए भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन का भी चयन किया। उन्होंने पहले मैच की टीम को ही बरकरार रखा है।

आकाश चोपड़ा की दूसरे वनडे के लिए प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है

शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, दीपक हूडा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...