मेरे पास कोई शब्द ही नहीं है...अपने डेब्यू पर डेवाल्ड ब्रेविस के वीडियो मैसेज को लेकर तिलक वर्मा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Courtesy: Tilak Verma Twitter
Photo Courtesy: Tilak Verma Twitter

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत की तरफ से तिलक वर्मा (Tilak Verma) ने अपना डेब्यू किया। उन्होंने टीम मैनेजमेंट के इस फैसले को सही साबित किया और बेहतरीन धुआंधार पारी खेली। तिलक वर्मा के डेब्यू को लेकर मुंबई इंडियंस के उनके साथी खिलाड़ी डेवाल्ड ब्रेविस ने एक वीडियो मैसेज उन्हें भेजा और इसको लेकर तिलक वर्मा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उनके पास शब्द ही नहीं हैं कि वो इस पर क्या कहें।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 के दौरान तिलक वर्मा ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। तिलक वर्मा ने 22 गेंद पर 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 39 रनों की पारी खेली और अपने डेब्यू मैच में ही काफी ज्यादा प्रभावित किया। तिलक वर्मा के डेब्यू को लेकर डेवाल्ड ब्रेविस ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मुझे पता है कि तुम बहुत ज्यादा एक्साइटेड होगे। मुझे नहीं पता कि मैं तुमसे ज्यादा एक्साइटेड हूं या नहीं लेकिन मैं अपनी तरफ से और ब्रेविस फैमिली की तरफ से तुम्हें मुबारकबाद देना चाहता हूं। ये तुम्हारे और तुम्हारी फैमिली के लिए काफी बड़ा लम्हा है। मैं सोच भी नहीं सकता कि तुम्हारे पैरेंट्स कितने ज्यादा खुश होंगे। तुम्हें वहां पर अपने सपने पूरा करते हुए देखकर काफी अच्छा लगा। दूसरी और तीसरी गेंद पर जिस तरह से तुमने छक्का लगाया उसे देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए। तुम्हें हर समय मेरा सपोर्ट रहेगा और सीरीज के लिए शुभकामनाएं। मैं तुम्हें पूरी तरह से सपोर्ट कर रहा हूं और भारत के लिए हर एक मैच जीतो।

तिलक वर्मा ने डेवाल्ड ब्रेविस के मैसेज को लेकर दी प्रतिक्रिया

वहीं तिलक वर्मा ने भी डेवाल्ड ब्रेविस के इस मैसेज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

मुझे काफी अच्छा लगा। ये काफी बेहतरीन सरप्राइज था। मुझे लगा था कि मेरे कोच या मेरी फैमिली में से कोई होगा लेकिन मेरे भाई ब्रेविस ने मुझे ये मैसेज भेजा। इसके लिए आपका धन्यवाद। मेरे भाई आपको हमेशा मेरा प्यार है। जल्द मिलते हैं। मैं आपको वीडियो कॉल कर रहा हूं। बहुत-बहुत धन्यवाद।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment