Create
Notifications

रोहित शर्मा की पत्‍नी के कमेंट पर युजवेंद्र चहल ने दिया मजेदार रिप्‍लाई, हंसी पर काबू करना मुश्किल

रितिका सजदेह के कमेंट पर जवाब देकर युजवेंद्र चहल ने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया
रितिका सजदेह के कमेंट पर जवाब देकर युजवेंद्र चहल ने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया
Vivek Goel

भारतीय (India Cricket team) कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पत्‍नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने इंस्‍टाग्राम पर एक कमेंट किया, जिस पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मजेदार रिप्‍लाई दिया और इसे पढ़कर अपनी हंसी पर काबू करना मुश्किल हो जाएगा।

भारतीय टीम के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने हाल ही में फ्लाइट के अंदर युजवेंद्र चहल के साथ की एक फोटो शेयर की। भारतीय टीम वेस्‍टइंडीज दौरे के लिए रवाना हो रही थी, जिसकी फोटो शार्दुल ठाकुर ने शेयर की।

इस फोटो पर फैंस के काफी लाइक्‍स आए। हालांकि, रोहित शर्मा की पत्‍नी रितिका सजदेह के कमेंट ने फैंस का ध्‍यान खींचा। फोटो पर कमेंट करते हुए रितिका ने लिखा कि दो क्रिकेट स्‍टार्स कपल लग रहे हैं। इस पर युजवेंद्र चहल ने तुरंत जवाब दिया कि वो रोहित के लिए ईमानदार हैं और मस्‍तीभरे अंदाज में कहा कि वो अब भी कपल हैं।

रितिका ने कमेंट किया, 'कितना कपली फोटो है।' इस पर चहल ने जवाब दिया, 'कपली सिर्फ अपने रोहित शर्मा के साथ हूं भाभी। ईमानदारी।' इसके साथ चहल ने दिल और हंसने वाला इमोजी भेजा।

शार्दुल ठाकुर भी पीछे नहीं रहे और उन्‍होंने ध्‍यान दिलाते हुए कमेंट किया कि वो पार्टनर इसलिए लग रहे हैं क्‍योंकि उन्‍होंने यात्रा के दौरान प्‍लेन में रोहित और रितिका की सीट ले ली।

युजवेंद्र चहल और रितिका सजदेह आमतौर पर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की खिल्‍ली उड़ाते हैं, जिससे फैंस का भरपूर मनोरंजन होता है। वहीं लेग स्पिनर की रोहित शर्मा के साथ काफी गहरी दोस्‍ती है और वो अपने कप्‍तान को रोहिता शर्मा कहकर उनकी खिंचाई करते हैं।

बता दें कि भारतीय टीम वेस्‍टइंडीज दौरे पर तीन वनडे और पांच टी20 इंटरनेशनल मैच खेलेगी। सभी वनडे मैच क्‍वींस पार्क ओवल में खेले जाएंगे। शिखर धवन वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कमान संभालेंगे जबकि रोहित शर्मा टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए लौटेंगे और टीम की कप्‍तानी करेंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...