CWC 2023: "अच्छा खेलेगा तो अच्छा कमाएगा"-  मोहम्मद शमी के प्रदर्शन पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने दी अजीबोगरीब प्रतिक्रिया, देखें वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Hasin Jahan Instagram
Photo Courtesy: Hasin Jahan Instagram

वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) में भारतीय टीम (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) का शानदार प्रदर्शन जारी है। अब तक खेले चार मैचों में वह 16 विकेट हासिल कर चुके हैं। भारतीय फैंस के साथ क्रिकेट जगत के कई पूर्व दिग्गज भी दाएं हाथ के अनुभवी गेंदबाज की उम्दा गेंदबाजी से काफी प्रभावित हैं। हालाँकि, इस बीच शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने टूर्नामेंट में उनके प्रदर्शन पर एक अजीबोगरीब बयान दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

वीडियो में हसीन जहां टूर्नामेंट में शमी के प्रदर्शन को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब दे रही हैं। पिछले दिनों उन्होंने न्यूज़ नेशन चैनल के प्रोग्राम में बतौर मेहमान हिस्सा लिया था। इस दौरान शो के होस्ट ने उन्हें बताया कि शमी ने वर्ल्ड कप में तीन मैचों में 14 विकेट ले लिए हैं और कई पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। एक फैन होने के नाते आप उनके प्रदर्शन पर कुछ प्रतिक्रिया देना चाहेंगी?

इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं क्रिकेट की फैन नहीं हूँ और मैं देखती भी नहीं हूँ, तो मुझे नहीं पता किसने कितने विकेट लिए। अगर वो (शमी) अच्छा परफॉर्म कर रहा है और अच्छा खेलेगा, तो टीम में बना रहेगा। अच्छा कमाएगा तो हमारा भविष्य सुरक्षित होगा। इससे अच्छी बात क्या है।

फिर होस्ट हसीन जहां से कहते हैं कि आप टीम इंडिया और शमी को शुभकामनायें तो दे ही सकती हैं। इसके जवाब में भारतीय गेंदबाज की पत्नी ने कहा कि मैं टीम इंडिया को शुभकामनाएं दूंगी लेकिन शमी को नहीं दूंगी।

बता दें कि 33 वर्षीय गेंदबाज और हसीन जहां की लव स्टोरी आईपीएल 2011 के दौरान शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों ने 2014 में निकाह कर लिया था, लेकिन चार सालों बाद हसीन जहां ने शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके ऊपर केस दर्ज करा दिया था। तभी से हसीन जहां अपनी बेटी को लेकर भारतीय गेंदबाज से अलग रह रही हैं। शमी हर महीने उन्हें करीब 1 लाख 30 हजार रूपये गुजारा भत्ता के तौर पर देते हैं। दोनों के बीच तलाक का मामला कोर्ट में है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment