NZvWI: किरोन पोलार्ड ने टी20 सीरीज से नाम वापस लिया

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज से पहले वेस्टइंडीज की टीम में एक बड़ा बदलाव हुआ है। हरफनमोला ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड ने निजी कारणों से अपना नाम वापस लिया है। उनके स्थान पर छोटे प्रारूप के लिए पहली बार शिमरोन हेटम्येर को शामिल किया गया है। पहला टी20 शुक्रवार को नेल्सन में खेला जाएगा।

इससे पहले वेस्टइंडीज की टीम में किरोन पोलार्ड को खेलना था लेकिन उनके इस फैसले के बाद टीम को इस खतरनाक ऑलराउंडर के बिना ही मैदान पर उतरना होगा। हाल ही में पोलार्ड ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में हिस्सा लिया था। तीन मैचों की वन-डे सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-0 से शिकस्त का सामना करना पड़ा था जिसका बदला कैरेबियाई खिलाड़ी लेना चाहेंगे।

टी20 क्रिकेट की विश्व चैम्पियन वेस्टइंडीज की टीम को 2 टेस्ट मैचों में भी हार का सामना करना पड़ा है। देखा जाए तो उनके लिए न्यूजीलैंड दौरा काफी खराब रहा है। दूसरे वन-डे में रोंसफोर्ड बीटन की चोट के बाद शेल्डन कोटेरेल को टीम में शामिल किया गया था।

वेस्टइंडीज की टीम

कार्लोस ब्रैथवेट, सैमुएल बद्री, शेल्डन कोटेरेल, रयाद एमृत, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, शिमरोन हेतूम्येर, शाई होप, जेसन मोहम्मद, एश्ले नर्स, रोवमैन पॉवेल, जेरोम टेलर, चैडविक वॉल्टन, केस्रिक विलियम्स।

Edited by Staff Editor