Create
Notifications

Women's T20 Challenge 2022, SPN vs VEL फाइनल मैच प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

सुपरनोवाज की टीम का पलड़ा भारी कहा जा सकता है
सुपरनोवाज की टीम का पलड़ा भारी कहा जा सकता है
Naveen Sharma

महिला टी20 चैलेंज में आज फाइनल मुकाबला खेला जाना है। सुपरनोवाज (SPN) और वेलोसिटी (VEL) के बीच यह मैच खेला जाएगा। सुपरनोवाज तीसरी बार चैम्पियन बनना चाहेगी। सुपरनोवाज ने टूर्नामेंट के पहले ही मैच में ट्रेलब्लेजर्स को पराजित किया था। इसके बाद उनको वेलोसिटी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि वेलोसिटी को ट्रेलब्लेजर्स ने पराजित कर दिया था लेकिन नेट रन रेट के मामले में वेलोसिटी आगे थी और फाइनल के लिए क्वालीफाई करने में सफल रही। दोनों टीमें संतुलित दिखाई दे रही हैं। ऐसे में कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

हरमनप्रीत कौर ने अपने बल्ले से एक बार धाकड़ पारी खेली है। वहीँ वेलोसिटी के लिए किरन नवगिरे ने पिछले मैच में तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। उनकी बल्लेबाजी में छक्के भी काफी रहे थे। इस वजह से मुकाबले में इन दोनों खिलाड़ियों के ऊपर नजरें रहेंगी। दोनों टीमों का प्रयास अपनी तरफ से बेस्ट देते हुए ट्रॉफी पर कब्जा जमाने की होगी। देखना होगा कि इस बार ट्रॉफी किस टीम की झोली में जाती है।

संभावित एकादश

Supernovas

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), तानिया भाटिया, डियांड्रा डॉटिन, प्रिया पुनिया, हरलीन देओल, सुने लूस, पूजा वस्त्रकर, सोफी एक्लेसटन, एलाना किंग, मेघना सिंह, मानसी जोशी

Velocity

दीप्ति शर्मा (कप्तान), यास्तिका भाटिया, किरण नवगिरे, लॉरा वोल्वार्ट, शैफाली वर्मा, नट्टकन चैंथम, स्नेह राणा, सिमरन दिल बहादुर, अयाबोंगा खाका, केट क्रॉस, राधा यादव

पिच और मौसम की जानकारी

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ग्राउंड पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया जा सकता है। शाम के समय ओस का प्रभाव देखने को मिल सकता है। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को 150 से ज्यादा का स्कोर खड़ा करना होगा।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर इस मैच की शुरुआत होगी। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर मैच का लाइव प्रसारण होगा।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...