Create
Notifications

WT20 Challenge Final, Trailblazers vs Supernovas - मैच प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
visit

महिला टी20 चैलेंज का फाइनल मुकाबला ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers) और सुपरनोवाज (Supernovas) के बीच 9 नवंबर को खेला जायेगा। दोनों टीमों के बीच यह मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 7:30 बजे से खेला जायेगा। स्मृति मंधाना की ट्रेलब्लेजर्स ने अपना पिछला मुकाबला हरमनप्रीत कौर की सुपरनोवाज के खिलाफ ही आखिरी ओवर में 2 रनों से गंवाया था। लीग स्टेज मुकाबलों में ट्रेलब्लेजर्स ने वेलोसिटी को पहले मैच में आसानी से मात दी थी, तो सुपरनोवाज ने वेलोसिटी के खिलाफ मुकाबला गंवा दिया था।

कप्तान हरमनप्रीत ने पिछले दोनों मैच में शानदार शॉट्स खेले और टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। सलामी बल्लेबाजी प्रिया पुनिया और चमारी अट्टापट्टू ने पिछले मुकाबले में तबाड़तोड़ शुरुआत दी थी। अट्टापट्टू ने 48 गेंदों पर 67 रनों की पारी खेली थी। सुपरनोवाज की बल्लेबाजी पर उनकी जीत निर्भर करेगी। गेंदबाजी में राधा यादव और पूनम यादव के कन्धों पर जिम्मेदारी होगी।

ट्रेलब्लेजर्स की टीम ने इस टूर्नामेंट में सबसे शानदार प्रदर्शन किया था। पहले मैच में वेलोसिटी को 47 रनों पर समेटते हुए मुकाबला आसानी के साथ अपने नाम किया और पिछले मुकाबले में सुपरनोवाज से रोमांचक मैच खेला था लेकिन उन्हें 2 रनों से हार झेलनी पड़ी। बल्लेबाजी में ट्रेलब्लेजर्स के पास अनुभवी स्मृति मंधाना और दीप्ती शर्मा के रूप में अच्छे बल्लेबाज मौजूद है। गेंदबाजी में भी टीम के पास झूलन गोस्वामी और शोफी एक्लेस्टोन जैसे शानदार गेंदबाज है।

ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवाज की संभावित प्लेइंग इलेवन:

Supernovas: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), चमारी अट्टापट्टू, प्रिया पूनिया, जेमिमा रोड्रिग्स, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), अनुजा पाटिल, राधा यादव, शशिकला सिरीवर्धने, पूनम यादव, पूजा वस्त्राकर, शकेरा सेल्मन।

Trailblazers: स्मृति मन्धाना (कप्तान), दीप्ति शर्मा, ऋचा घोष, डिएंड्रा डोटिन, नट्टकन चानतम, सलमा खातून, शोफी एक्लेस्टोन, झूलन गोस्वामी, डी हेमलता, राजेश्वरी गायकवाड़, हरलीन देओल।

मौसम की जानकारी: शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में तापमान तकरीबन 35-40 डिग्री के आसपास होगा, शाम को होने वाले मुकाबले में गर्मी के साथ नमी भी देखने को मिल सकती है।

पिच रिपोर्ट: पिच पहले बल्लेबाजी करने के लिए अनुकूल है। लक्ष्य का पीछा करने में बल्लेबाजों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

Women's T20 Challenge, Trailblazers vs Supernovas, Final (TV and Live Streaming Details)

टीवी: स्टार स्पोर्ट्स (7.30 PM)

लाइव स्ट्रीमिंग : Disney + Hotstar VIP


Edited by Rahul
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now