Create
Notifications

WT20 Challenge, Trailblazers vs Supernovas - आज का मैच कौन सी टीम जीत सकती है

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 07 Nov 2020
प्रीव्यू

महिला टी20 चैलेंज में आज ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers) का मुकाबला सुपरनोवाज (Supernovas) से देखने को मिलेगा। कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) की सुपरनोवाज के लिए यह मुकाबला बहुत अहम है, तो दूसरी तरफ स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की टीम ने पहले मुकाबले में वेलोसिटी को हराकर फाइनल की तरफ अपने कदम बढ़ा दिए है। सुपरनोवाज ने पहला मुकाबला वेलोसिटी के खिलाफ गंवा दिया था। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा।

किसका पलड़ा है भारी?

ट्रेलब्लेजर्स ने अपने पहले मुकाबले में वेलोसिटी टीम को 9 विकेट से एकतरफा मात दी। टीम के गेंदबाजों ने वेलोसिटी को महज 47 रनों पर समेटा था और 10 ओवर से पहले मुकाबले को अपने नाम कर लिया था। ट्रेलब्लेजर्स की गेंदबाजी में दमखम नजर आता है, साथ ही बल्लेबाजी में भी स्मृति मंधाना, ऋचा घोष, दीप्ती शर्मा जैसे युवा और अनुभवी बल्लेबाज मौजूद है। बात अगर सुपरनोवाज की करें, तो पहले मैच में बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया लेकिन अंतिम ओवर में टीम को हार मिली। टीम की बल्लेबाजी काफी मजबूत है लेकिन गेंदबाजी में ज्यादा दमखम नजर नहीं आया। सुपरनोवाज चाहेंगे कि वो ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ जीत हासिल कर अपने आप को फाइनल में पहुंचाएं। क्योंकि नेट रन रेट के हिसाब से ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवाज फाइनल में जगह बना सकती है।

ट्रेलब्लेजर्स की गेंदबाजी में अनुभवी ख़िलाड़ी शोफी एक्लेस्टोन, झूलन गोस्वामी, राजेश्वरी गायकवाड़ ने पहले मुकाबले में शानदार खेल दिखाया था। शोफी एक्लेस्टोन ने 9 रन देकर 4 विकेट झटके थे। दूसरी तरफ सुपरनोवाज के लिए कप्तान हरमनप्रीत कौर ने पहले मैच में जबरदस्त शॉट खेले और अहम पारी खेली थी। उनके अलावा चमारी अट्टापट्टू ने भी 44 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। गेंदबाजी में केवल आयाबोंगा खाका और पूनम यादव ने योगदान दिया था। पिछले मुकाबले के नतीजों और खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए इस मैच में ट्रेलब्लेजर्स का पलड़ा सुपरनोवाज के खिलाफ भारी नजर आता है।

Published 07 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now