वुमेंस बिग बैश लीग का आयोजन 25 अक्टूबर से सिडनी में होगा

Nitesh
वुमेंस बिग बैश लीग
वुमेंस बिग बैश लीग

वुमेंस बिग बैश लीग के आयोजन का ऐलान हो गया है। शुक्रवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ऐलान किया कि वुमेंस बिग बैश लीग का छठा सीजन 25 अक्टूबर से सिडनी में खेला जाएगा। टूर्नामेंट के सभी 59 मैच कोरोना वायरस की वजह से सिर्फ सिडनी में ही खेले जाएंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वुमेंस बिग बैश लीग के सफल आयोजन के लिए न्यू साउथ वेल्स सरकार के साथ मिलकर काम कर रही है और सरकार की गाइडलाइन का पालन कर रही है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बिग बैश लीग के हेड एलिस्टर डॉब्सन ने कहा कि वुमेंस बिग बैश लीग को लेकर काफी सारा काम किया जा रहा है। प्लेयर्स, स्टॉफ और अफिशियल्स की सेफ्टी काफी जरुरी है और उसको लेकर हम लगातार काम कर रहे हैं। डॉब्सन ने कहा कि हम न्यू साउथ वेल्स गवर्नमेंट का आभार प्रकट करना चाहते हैं जिन्होंने वुमेंस बिग बैश लीग के आयोजन के लिए हमारे साथ काम करने की इच्छा जाहिर की।

ये भी पढ़ें: डीआरस के लिए मना करने से मैं एम एस धोनी और सचिन तेंदुलकर से बेहद अपसेट था - शशि थरूर

वुमेंस बिग बैश लीग का पूरा सीजन होगा - एलिस्टर डॉब्सन

डॉब्सन ने आगे कहा कि हम वुमेंस बिग बैश लीग का पूरा सीजन कराना चाहते हैं और न्यू साउथ वेल्स सरकार को आभार प्रकट करते हैं। इसके अलावा सभी एसोसिएशन्स और ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट एसोसिएशन ने भी हमारा काफी साथ दिया है।

कार्यवाहक खेल मंत्री ज्योफ ली ने कहा कि सिडनी शहर वुमेंस बिग बैश लीग के छठे सीजन का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ये कंपटीशन हर साल और बेहतर होता गया है। वुमेंस बीबीएल में जबरदस्त क्वालिटी के मुकाबले देखने को मिलते हैं और कई रोमांचक मैच इसमें होते हैं। सबसे अहम बात ये है कि ये महिलाएं युवा लड़कियों को क्रिकेट खेलने के लिए प्रेरित करती हैं। मैं वुमेंस बिग बैश लीग को देखने के लिए काफी उत्सुक हूं।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स में सुरेश रैना की जगह नंबर 3 पर आजमाया जा सकता है

App download animated image Get the free App now