वुमेंस प्रीमियर लीग के मैचों के लिए टिकटों के दाम, जानिए कितने पैसे में खरीद सकते हैं आप टिकट

Nitesh
वुमेंस प्रीमियर लीग के टिकटों की पूरी जानकारी
वुमेंस प्रीमियर लीग के टिकटों की पूरी जानकारी

वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के पहले सीजन का आगाज 4 मार्च से हो रहा है। फैंस महिलाओं के पहले आईपीएल के लिए काफी एक्साइटेड हैं और बीसीसीआई ने उनके एक्साइटमेंट को देखते हुए एक बड़ा फैसला लिया है। बीसीसीआई ने मैचों को देखने के लिए टिकटों के दाम काफी कम रखे हैं। सिर्फ 100 रुपए में आप वुमेंस प्रीमियर लीग के मैचों का आनंद स्टेडियम में जाकर ले सकते हैं। वहीं महिलाओं के लिए फ्री टिकट की व्यवस्था की गई है। किसी भी आयु वर्ग की महिला के लिए कोई चार्ज नहीं लगेगा।

वुमेंस प्रीमियर लीग के इस सीजन का पहला मुकाबला गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस महिला टीम के बीच में नवी मुंबई स्थिति डॉ. डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू हो गई है।

महिलाएं फ्री में जाकर देख सकेंगी वुमेंस प्रीमियर लीग के मैच

सभी मैचों के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री बुक माय शो की एप और वेबसाइट पर होगी। इस सीजन के लिए इन्हें अधिकारिक टिकटिंग पार्टनर बनाया गया है। जिन भी फैंस को मैचों की टिकट ऑनलाइन खरीदनी है उन्हें बुक माय शो पर जाना होगा। टिकटों के दामों की अगर बात करें तो पुरुष दर्शकों को मुकाबला देखने के लिए 100 या फिर 400 रुपए का टिकट लेना होगा। वहीं महिलाओं की लिए एंट्री पूरी तरह से फ्री है। किसी भी आयु वर्ग की महिला के लिए स्टेडियम में प्रवेश निशुल्क है।

आपको बता दें कि मुंबई में वुमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन के लिए ऑक्शन का आयोजन हुआ था। ऑक्शन में सभी टीमों ने कुल मिलाकर 59 करोड़ 50 लाख की धनराशि खर्च की थी। इस ऑक्शन में कुल 87 खिलाड़ियों की किस्मत खुली, जिन्हें ऑक्शन टेबल में बैठी टीमों ने अपने साथ जोड़ा। इन 87 में से 30 खिलाड़ी विदेशी रहीं, जो अब भारत में होने इस लीग में अपना जलवा दिखाएंगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment