Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

World Cup 2019: 5 बड़े खिलाड़ी जिन्होंने इस टूर्नामेंट में निराश किया है

  • इन 5 खिलाड़ियों से फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन इनका प्रदर्शन काफी खराब रहा है
Dnanath
TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 04 Jul 2019, 14:07 IST

क्रिस गेल अपना आखिरी विश्व कप खेल रहे हैं
क्रिस गेल अपना आखिरी विश्व कप खेल रहे हैं

आईसीसी विश्व कप 2019 के ग्रुप स्टेज में अब सिर्फ चार मैच बचे हैं। ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और भारत की टीमें नॉक-आउट के लिए क्वालीफाई कर चुकी है तो वहीं न्यूजीलैंड का भी सेमीफाइनल में पहुँचना लगभग तय है। सबसे बड़े मंच पर अपने स्टार खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन के कारण कई टीमों ने इस विश्व कप में काफी संघर्ष किया है। डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और पिछले विश्व कप के रनर्स न्यूजीलैंड में बल्लेबाजी एक समस्या है तो वहीं कई टीमें अपने स्टार गेंदबाजों के खराब फॉर्म के चलते टूर्नामेंट से बाहर भी हो चुकी हैं।

 आइये नजर डालते हैं उन 5 खिलाड़ियों पर जिन्होंने अब तक इस विश्व कप में निराश किया है।


#5. मार्टिन गप्टिल, न्यूजीलैंड

मार्टिन गप्टिल
मार्टिन गप्टिल

विश्व कप इतिहास में न्यूजीलैंड का दूसरा सबसे अच्छा जीत प्रतिशत है। न्यूजीलैंड ने मार्टिन गप्टिल से बहुत उम्मीद की होगी लेकिन उन्होंने अब तक निराश ही किया है। वह शुरुआती पावरप्ले में रन बनाने में नाकाम रहे हैं और तो और वह सात में से चार बार पहले पॉवरप्ले में ही आउट हो चुके हैं।

विश्व कप 2015 में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज गप्टिल ने अब तक 8 मैचों में 27 से भी कम की औसत से केवल 166 रन बनाए हैं। दो बार तो वह बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गये थे।

वह हमेशा अपने देश के लिए मैच जिताने वाले खिलाड़ी रहे हैं और प्रशंसकों को उम्मीद थी कि गप्टिल उसी तरह का प्रदर्शन करेंगे। न्यूजीलैंड की टीम इस प्रतियोगिता में बैटिंग की समस्या से जूझ रही है और गप्टिल कीवी टीम की इस समस्या को सुलझाने में विफल रहे हैं। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।


1 / 5 NEXT
Published 04 Jul 2019, 14:07 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit