Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019 : डेविड वॉर्नर ने नन्हे फैन को दिया मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड

ANALYST
न्यूज़
Published 14 Jun 2019, 12:20 IST
14 Jun 2019, 12:20 IST

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

विश्वकप 2019 में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखते हुए पाकिस्तान पर एक रोमांचक जीत दर्ज की। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने 107 रनों की शानदार पारी खेली थी और उनके अलावा कप्तान आरोन फिंच ने भी 84 गेदों में 82 रनों की शानदार पारी खेली।

पाकिस्तान पर ऑस्ट्रेलिया को मिली 41 रनों की जीत के बाद सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला था। डेविड वॉर्नर की शतकीय पारी ने मैदान में बैठे दर्शकों का दिल तो जीता ही लेकिन मैच के बाद एक ऐसा लम्हा भी आया, जब डेविड वॉर्नर ने अपने एक फैसले से सभी का दिल जीत लिया और सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

बॉल टैंपरिंग विवाद में फंसने के बाद वॉर्नर का यह पहला शतक था और इस शतक के बाद उनके एक फैसले ने सभी दर्शकों और देशवासियों का दिल जीत लिया है। दरअसल मैच के बाद जब डेविड वॉर्नर को उनकी शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया गया, तो उन्होंने अपना वह पुरस्कार दर्शक-दीर्घा में बैठे एक नन्हे से ऑस्ट्रेलियाई फैन को दे दिया।

वॉर्नर के इस फैसले के बाद क्रिकेट विश्वकप के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वॉर्नर का एक वीडियो अपलोड किया गया और लिखा गया कि डेविड वॉर्नर ने इस युवा ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक को अपना प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब देकर उसका दिन बना दिया।

वहीं वॉर्नर के हाथों यह पुरस्कार मिलने के बाद उस युवा प्रशंसक ने भी कहा है कि हम सिर्फ झंडा लहरा रहे थे और वह (डेविड वॉर्नर) यहां आए और यह पुरस्कार हमें दे दिया।’ वहीं जब उस प्रशंसक से पूछा गया कि क्या वह वॉर्नर के प्रशंसक हैं, तो उसने कहा, ‘हां, वह मुझे बेहद पसंद हैं। मैं ऑस्ट्रेलिया की जीत से काफी खुश हूं।’ डेविड वॉर्नर के इस फैसले ने न केवल उस नन्हे प्रशंसक का दिल जीता, बल्कि पूरे क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीता है, सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:26 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...