Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019: न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से बाहर हो सकते हैं विजय शंकर

  • अभी तक बीसीसीआई की तरफ से उनकी चोट को लेकर कोई अपडेट नहीं आया है
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:12 IST

Enter caption

न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से ऑलराउंडर विजय शंकर बाहर हो सकते हैं। शुक्रवार शाम ट्रेनिंग सेशन के दौरान विजय शंकर के दाएं हाथ में चोट लग गई। तेज गेंदबाज खलील अहमद की एक गेंद को पुल करने के प्रयास में वो चोटिल हो गए। इसके तुरंत बाद उन्हें मैदान छोड़कर अंदर जाते हुए देखा गया। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि उनकी चोट कितनी गहरी है। अगर चोट गहरी हुई तो उनका अभ्यास मैच में खेलना मुश्किल है।

विजय शंकर एम एस धोनी और हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर अभ्यास कर रहे थे। हाथ पर गेंद लगने के बाद वो तुरंत अपने दोनों बैट उठाकर ड्रेसिंग रूम की तरफ चल दिए। हालांकि बीसीसीआई की तरफ से अभी तक इसको लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। अब देखने वाली बात ये होगी कि न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में वो हिस्सा लेते हैं या नहीं। या फिर एहतियात के तौर पर उनको इस मैच से आराम दिया जाएगा।

भारतीय टीम उम्मीद करेगी कि विजय शंकर की चोट ज्यादा गहरी ना हो। केदार जाधव अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं। आईपीएल के दौरान उनको चोट लग गई थी। ऐसे में अगर विजय शंकर भी चोटिल हो जाते हैं तो ये टीम के लिए तगड़ा झटका होगा। भारतीय टीम ने ओवल के मैदान पर गुरूवार और शुक्रवार को जमकर अभ्यास किया। केदार जाधव ने भी इस दौरान ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया लेकिन टीम के फिजियो पैट्रिक फारहट ने उनकी फिटनेस पर कड़ी निगाह बनाए रखी।

अगर विजय शंकर प्रैक्टिस मैच में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह के एल राहुल को मौका दिया जा सकता है। राहुल को नंबर 4 की पोजिशन पर आजमाया जा सकता है जो लंबे समय से भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 25 May 2019, 13:12 IST
Advertisement
Fetching more content...