Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019: सेमीफाइनल की हार से दुखी रोहित शर्मा ने किया भावुक ट्वीट

  • रोहित शर्मा ने टूर्नामेंट में 5 शतक लगाए लेकिन उनका वर्ल्ड कप जीतने का सपना नहीं पूरा हो पाया
Varsha jais
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:46 IST

Enter caption

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा आईसीसी विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार से अब तक उबर नहीं पाए है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया है।

रोहित शर्मा ने अपने अधिकारिक टि्वटर हैंडल से भावुक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह काफी निराश लग रहे हैं। उन्होंने लिखा कि जब जरूरत थी, तब हम एक टीम की तरह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। उन्होंने आगे लिखा कि कल 30 मिनट के खराब क्रिकेट के कारण हमसे वर्ल्ड कप जीतने का मौका छिन गया। मेरा दिल भारी है और मुझे यकीन है कि आपका भी होगा। हमें फैंस से अविश्वसनीय समर्थन मिला। जहां-जहां हमने खेला, वहां-वहां पर आपने इंग्लैंड को नीले रंग से रंग दिया। उसके लिए शुक्रिया।


वहीं रोहित शर्मा के इस ट्वीट के बाद फैन्स से उन्हें समर्थन मिला है। फैन्स ने कहा कि हम रोहित शर्मा को अब भी पहले जैसा ही सपोर्ट करते हैं और करते रहेंगे । एक यूजर ने लिखा कि रोहित जी हमें गर्व है कि हमारे पास आप जैसा दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है। आपने इस वर्ल्ड कप में सबसे बेहतर प्रदर्शन किया है, हम आपके आभारी हैं और जीत-हार जीवन का हिस्सा है।


वहीं एक यूजर ने कहा कि आप मैच जीतें या हारें कोई फर्क नहीं पड़ता आप हमारे लिए हमेशा चैंपियन रहेंगे।


आपको बता दें कि आईसीसी विश्वकप 2019 के पहले सेमीफाइनल में भारत को न्यूजीलैंड से 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा। रोहित शर्मा, विराट कोहली और लोकेश राहुल मात्र एक एक-रन बनाकर आउट हो गए। भारत के लिए रविंद्र जडेजा ने सबसे अधिक 77 रन बनाए, जबकि धोनी अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद रन आउट हो गए। इस हार के साथ ही भारत का विश्वकप में सफर खत्म हो गया, और वर्ल्डकप जीतने का सपना भी टूट गया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 12 Jul 2019, 15:02 IST
Advertisement
Fetching more content...