Create
Notifications

वर्ल्ड कप 2019: रोहित शर्मा ने चोटिल भारतीय फैन से की मुलाकात, साथ ही ऑटोग्राफ भी दिया 

चोटिल होने वाली मीना को रोहित शर्मा ने मुलाकात के दौरान कैच पकड़ने के टिप्स भी दिए।
चोटिल होने वाली मीना को रोहित शर्मा ने मुलाकात के दौरान कैच पकड़ने के टिप्स भी दिए।
Richa Gupta

वर्ल्ड कप 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा ने धमाकेदार अंदाज में शतक जमाया। उन्होंने 92 गेंदों पर सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से टूर्नामेंट में चौथा शतक जड़ा। हालांकि, इस शानदार पारी के दौरान कुछ ऐसा भी हुआ, जो एक भारतीय फैन को दर्द दे गया। दरअसल, अपनी पारी के दौरान रोहित शर्मा ने एक छक्का ऐसा मारा कि वो जाकर मीना नाम की इंडियन फैन को लगा और गेंद लगने से वह चोटिल हो गई। खैर, मैच के बाद जो हुआ उसने मीना के दर्द पर मरहम लगाने का काम कर दिया।

रोहित बैटिंग के दौरान बैखौफ अंदाज से गेंद पर प्रहार कर रहे थे। वह यह नहीं देख रहे थे कि उनके तेज शॉट्स से गेंद कहा जा रही है। उन्होंने पारी के दौरान कई छक्के लगाए। उन्हीं में से एक सिक्स ने इंडियन फैन को चोटिल कर दिया। मैच के बाद रोहित को जब इसकी जानकारी मिली तो वह मीना के पास पहुंचे और उनका हालचाल लिया। इतना ही नहीं रोहित ने उन्हें अपना ऑटोग्राफ दिया और उपहार स्वरूप एक कैप भेंट की।

इस दौरान रोहित क्रिकेट फैन मीना के साथ थोड़ी मस्ती करते हुए भी नजर आए। उन्होंने उन्हें कैच पकड़ने का तरीका भी बताया, ताकि भविष्य में वह इस तरह की किसी घटना का शिकार न हों। इन सबसे मीना काफी खुश नजर आईं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से इस मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की है। इसमें लिखा है कि रोहित के सिक्सर से चोटिल हुई लड़की और भारतीय ओपनर ने उससे मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। उसे ऑटोग्राफ और हैट दिया।

रोहित शर्मा वर्ल्ड कप में जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। वह चार शतक और एक अर्धशतक लगाकर टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में टॉप पर हैं। चार शतक लगाकर उन्होंने कुमार संगकारा के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली है। उनके नाम वनडे में 230 छ्क्कों का रिकॉर्ड है। उन्होंने वनडे में धोनी के 228 छक्कों को भी पीछे छोड़ दिया है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...