Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019: विजय शंकर अभ्यास सत्र के दौरान हुए चोटिल

  • भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले अभ्यास मैच से पहले यह अच्छी खबर नहीं है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 25 May 2019, 13:04 IST

Enter caption

वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर आई है। शुक्रवार को अभ्यास के दौरान ऑल राउंडर विजय शंकर को दाएं कंधे में चोट लगी। इसके बाद वे उसी वक्त मैदान छोड़कर चले गए। शनिवार को भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला अभ्यास मैच भी खेलना है, ऐसे में विजय शंकर की चोट चिंता का विषय हो सकती है।अभ्यास के दौरान खलील अहमद की गेंद को खेलने के प्रयास में विजय शंकर को चोट लगी। हालांकि यह चोट गहरी है या मामूली है, इसके बारे में अधिक जानकरी प्राप्त नहीं हुई है। क्रिकइन्फो के हवाले से इन सभी बातों का जिक्र किया गया है।

भारतीय टीम शनिवार को केनिंग्टन ओवल के मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में उतरेगी। विजय शंकर को अम्बाती रायडू की जगह टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया था। उन्हें नम्बर चार पर बल्लेबाजी विकल्प के रूप में देखा गया है। ऐसे में उनका टूर्नामेंट में बने रहना टीम इण्डिया के लिए काफी अहम हो जाता है।

इंग्लैंड में विश्वकप के अभ्यास मैच शुक्रवार को ही शुरू हो गए थे। पहले मैच में अफगानिस्तान ने बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को हराया। दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को बड़े अंतर से हराया था। बल्लेबाजी के लिए अनुकूल पिचों पर टीम इंडिया के बल्लेबाजों को भी बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। हालांकि शिखर धवन और रोहित शर्मा इंग्लैंड की परिस्थितियों में सफेद गेंद से बेहतर खेल दिखाने में सक्षम हैं। विराट कोहली भी फॉर्म में हैं, ऐसे में न्यूजीलैंड के लिए टीम इंडिया के बल्लेबाजों को रोकना इतना आसान नहीं होगा। हालांकि कीवी टीम भी अच्छी फॉर्म में चल रही है और उनके पास भी मैच जिताऊ खिलाड़ी है लेकिन इसके लिए टीम को एकजुट होकर प्रदर्शन करने की जरूरत रहेगी।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 25 May 2019, 13:04 IST
Advertisement
Fetching more content...