Create

World cup 2019: अभ्यास के दौरान विजय शंकर को लगी चोट

विजय शंकर और भुवनेश्वर कुमार अभ्यास करते हुए
विजय शंकर और भुवनेश्वर कुमार अभ्यास करते हुए
Ankit

इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले जा रहे विश्व कप में खिलाड़ियों के चोटिल होने का क्रम लगातार जारी है। भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोटिल होकर विश्व कप से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा मुख्य तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी चोट के कारण दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे। अब विजय शंकर के अभ्यास के दौरान चोटिल होने की खबर सामने आई है।

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले अभ्यास के दौरान तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर गेंद विजय शंकर के अंगूठे में जा लगी। इसके बाद विजय शंकर दर्द में नजर आये। हालांकि तुरंत फिजियो ने उनकी चोट की जांच की। भारतीय टीम के नजदीकी सूत्र ने बाद में स्पष्ट किया कि दर्द शाम को कम हो गया था। उन्होंने कहा “हाँ, विजय दर्द में थे, लेकिन शाम तक शांत हो गया। उम्मीद है कि सब कुछ ठीक होगा।"

विजय शंकर टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने अपनी उपयोगिता सिद्ध की थी। विजय शंकर ने पाकिस्तान के खिलाफ 22 रन देकर 2 विकेट लिए थे। उन्होंने इमाम उल हक और सरफराज अहमद के विकेट लिए थे। इसके अलावा उन्हें बल्लेबाजी में नम्बर चार की भूमिका भी सौंपी गई है। हालांकि नम्बर चार पर उनकी परीक्षा होना अभी बाकी है।

गौरतलब है कि भारत को अपना अगला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ शनिवार को खेलना है। विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम अभी तक अजेय रही है। भारत ने अपने तीन मैचों में जीत हासिल की हैं, जबकि न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। वहीं दूसरी तरफ अफगानिस्तान की टीम फिस्सडी साबित हुई है। गुलबदिन नईब की कप्तानी में टीम ने अपने सभी 5 मुकाबलों में हार का सामना किया है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...