साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड्स के बीच मुकाबले को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया, दोनों टीमों को लेकर पूर्व दिग्गज ने कही अहम बात

नीदरलैंड्स टीम को आकाश चोपड़ा ने दी बड़ी सलाह
नीदरलैंड्स टीम को आकाश चोपड़ा ने दी बड़ी सलाह

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में आज साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड्स (SA vs NED) के बीच मुकाबला खेला जाएगा और इस मुकाबले को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि साउथ अफ्रीका इस वर्ल्ड कप में काफी जबरदस्त क्रिकेट खेल रही है। वहीं दूसरी तरफ नीदरलैंड्स ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है।

World Cup 2023 का 15वां मुकाबला दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड्स के बीच धर्मशाला में होगा। दक्षिण अफ्रीका ने पहले दो मैचों में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया को हराकर शानदार शुरुआत की है। वहीं नीदरलैंड्स को पहले दो मैचों में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड ने मात दी थी। दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड्स के बीच अभी तक 7 वनडे खेले गये हैं, जिसमें दक्षिण अफ्रीका 6-0 से आगे है और एक मैच रद्द हुआ था। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका का पलड़ा भारी रहेगा, वहीं डच टीम की नजरें पिछले साल के टी20 वर्ल्ड कप की तरह उलटफेर करने पर होंगी। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान नीदरलैंड्स ने साउथ अफ्रीका को हराकर सबको चौंका दिया था और वो चाहेंगे कि वही कारनामा यहां पर भी दोहराएं।

टॉस जीतकर फील्डिंग करे नीदरलैंड्स की टीम - आकाश चोपड़ा

इस मुकाबले को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

साउथ अफ्रीका की टीम काफी जबरदस्त क्रिकेट खेल रही है और उन्हें देखना काफी शानदार होगा। वहीं दूसरी तरफ नीदरलैंड्स की अगर बात करें तो वो भी खराब टीम नहीं हैं। विक्रमजीत सिंह ने एक मैच में काफी अच्छा खेला था। मैक्स ओ दाउद ने अभी तक उतना अच्छा खेल नहीं दिखाया है। स्कॉट एडवर्ड्स ने अच्छी बल्लेबाजी की है। अगर आप इस मुकाबले में टॉस जीतते हैं तो फिर पहले बल्लेबाजी कीजिए। क्योंकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ अगर आपने पहले फील्डिंग ले लिया तो फिर 400 रन चेज करना पड़ सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now