शुभमन गिल के बिना भी हम जीत सकते हैं...भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर चौंकाने वाला बयान आया सामने 

India v Australia - ODI Series: Game 2
India v Australia - ODI Series: Game 2

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच होने वाले मुकाबले में शुभमन गिल (Shubman Gill) खेलेंगे या नहीं, ये सवाल सबके मन में बना हुआ है। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गिल को 99 प्रतिशत फिट करार दिया है। वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि अगर शुभमन गिल इस मुकाबले में नहीं खेलते हैं, तब भी भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक टीम इंडिया में इतनी गहराई है कि उन्हें गिल की कमी नहीं खलेगी।

वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू की चपेट में आ गए थे, जिसके चलते वह पहले दो मैचों में टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। चेन्नई में अपना इलाज करवाने के बाद शुभमन गिल टीम इंडिया के साथ अफगानिस्तान मैच के लिए दिल्ली नहीं गए और उन्होंने उस दौरान अहमदाबाद का रुख किया। शुभमन गिल अब डेंगू बुखार से धीरे-धीरे उबर चुके हैं और इंडिया-पाकिस्तान मुकाबले में उनके खेलने के चांस बढ़ चुके हैं। इसी सन्दर्भ में जब कप्तान रोहित शर्मा से उनके चयन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने एक वाक्य में जवाब देते हुए कहा कि, वह 99% खेलेंगे, बाकी हम देखेंगे।

शुभमन गिल के बिना भी टीम अच्छा कर सकती है - आकाश चोपड़ा

वहीं आकाश चोपड़ा के मुताबिक अगर शुभमन गिल नहीं भी खेलते हैं तो भी इंडियन टीम के ऊपर फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

हम शुभमन गिल के बिना भी मैनेज कर सकते हैं, क्योंकि हमारी टीम काफी अच्छी है। इशान किशन काफी जबरदस्त प्लेयर हैं, इसमें कोई शक ही नहीं है। वो भले ही इस वक्त गिल जैसा नहीं खेल पा रहे हों, लेकिन फ्यूचर में जबरदस्त तरीके से खेलेंगे। हालांकि गिल अगर उपलब्ध रहे तो फिर वो जरूर खेलेंगे।

आपको बता दें कि शुभमन गिल इस वक्त काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं और इसी वजह से इंडियन टीम चाहेगी कि वो जरूर खेलें।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now