मोहम्मद शमी ने अब सिराज की जगह ले ली है...शेन वॉटसन ने इंडियन टीम को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

मोहम्मद शमी और सिराज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने
मोहम्मद शमी और सिराज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को लेकर पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मोहम्मद शमी ने जिस तरह से पिछले दो मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि पेकिंग ऑर्डर में अब उन्होंने मोहम्मद सिराज की जगह ले ली है। शेन वॉटसन ने मोहम्मद शमी के गेंदबाजी की काफी तारीफ की है।

मोहम्मद शमी ने इस वर्ल्ड कप में अभी तक सिर्फ दो ही मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 9 विकेट चटका दिए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में उन्होंने 5 विकेट लिए थे और इंग्लैंड के खिलाफ चार विकेट चटका दिए। इससे पता चलता है कि वो कितने बेहतरीन लय में हैं। वहीं दूसरी तरफ अगर देखें तो मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों से उतना ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। ऐसे में हार्दिक पांड्या के वापस आने के बाद मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है।

मोहम्मद शमी का परफॉर्मेंस काफी बेहतरीन रहा है - शेन वॉटसन

श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान मोहम्मद शमी को लेकर शेन वॉटसन ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

भारत के सामने प्रॉब्लम है कि वो किसका चयन करें और ये काफी अच्छी प्रॉब्लम है। इससे पता चलता है कि टीम कितनी बेहतरीन फॉर्म में है। हर एक क्रिकेटर आगे आकर बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। मुझे लगता है कि मोहम्मद शमी ने सिराज की जगह ले ली है, क्योंकि पिछले दो मैचों में उन्होंने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की है। उनका परफॉर्मेंस जबरदस्त रहा है।

इससे पहले पूर्व दिग्गज ओपनर सुनील गावस्कर ने मोहम्मद शमी की तुलना 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान कपिल देव से की है। उन्होंने कहा कि जिस तरह कपिल देव नेट्स में ज्यादा से ज्यादा गेंदबाजी करते थे, ठीक उसी तरह मोहम्मद शमी भी करते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now