न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली जीत के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने इस भारतीय खिलाड़ी की जमकर की तारीफ

India Cricket WCup
रोहित शर्मा की नासिर हुसैन ने जमकर तारीफ की

न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को मिली जबरदस्त जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। रोहित शर्मा ने सेमीफाइनल मैच में जिस तरह की धुआंधार पारी खेली, उससे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन काफी ज्यादा प्रभाित हैं। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा ने अपनी बल्लेबाजी से पूरी भारतीय टीम का एप्रोच ही चेंज कर दिया है।

रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में काफी धुआंधार पारी खेली। उन्होंने 29 गेंद पर 4 चौके और 4 छक्के की मदद से 47 रनों की धुआंधार पारी खेली। यही वजह है कि इंडियन टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही। भारतीय टीम के लिए इस वर्ल्ड कप में कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन काफी ज्यादा अच्छा रहा है। उन्होंने लगभग हर एक मैच में टीम इंडिया को काफी धुआंधार शुरुआत दी है।

रोहित शर्मा ने टीम का कल्चर ही चेंज कर दिया - नासिर हुसैन

नासिर हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान रोहित शर्मा के धुआंधार बल्लेबाजी की तारीफ की। उन्होंने कहा,

कल की हेडलाइन विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और मोहम्मद शमी के बारे में होगी। हालांकि इस इंडियन टीम के असली हीरो कप्तान रोहित शर्मा हैं जिन्होंने भारतीय टीम का कल्चर ही चेंज कर दिया है। भारत ने जब 2022 में टी20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेला था, तब दिनेश कार्तिक उस वक्त टीम इंडिया के साथ मौजूद थे। वहां पर टीम इंडिया ने काफी धीमा क्रिकेट खेला था और काफी कम स्कोर बनाया था। इसी वजह से इंग्लैंड ने वो स्कोर आसानी से हासिल कर लिया था।

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल मुकाबले में हराकर वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में जगह बना ली है। भारत की तरफ से विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने शतक लगाया, जबकि मोहम्मद शमी ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट लिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment