शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर को लेकर आई तीखी प्रतिक्रिया, पूर्व खिलाड़ी ने बताई बड़ी कमजोरी

India Cricket WCup
शुभमन गिल अर्धशतक लगाने के बाद आउट हो गए

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को लेकर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में जिस तरह से ये दोनों बल्लेबाज आउट हुए, उससे सुनील गावस्कर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ये दोनों बल्लेबाज अपना विकेट फेंककर चले गए।

बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में शुभमन गिल ने शानदार अर्धशतक लगाया। उन्होंने 55 गेंद पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 53 रनों की पारी खेली। वहीं श्रेयस अय्यर की अगर बात करें तो उन्होंने 25 गेंद पर 19 रन बनाए। हालांकि पूरी तरह से सेट हो जाने के बावजूद ये खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल पाए और छ्क्का मारने के चक्कर में आउट हो गए।

दोनों ही खिलाड़ियों के पास धैर्य नहीं है - सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर के मुताबिक इन दोनों युवा प्लेयर्स ने बिल्कुल भी धैर्य नहीं दिखाया। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

श्रेयस अय्यर ने अपना धैर्य खो दिया। वो 19 रन बनाकर खेल रहे थे और अपना विकेट फेंककर चले आए। शुभमन गिल 52 रन बनाकर खेल रहे थे और उन्होंने भी अपना विकेट फेंक दिया। आपको पता होना चाहिए कि शतक कैसे लगाते हैं। शुभमन गिल को तो कम से कम शतक लगाना चाहिए। श्रेयस अय्यर को नंबर 4 पर इतनी अच्छी पिचों पर खेलने का मौका मिल रहा है और इसी वजह से उन्हें इसका पूरा फायदा उठाना चाहिए। हालांकि वो खुद के मिले मौकों का बिल्कुल भी फायदा नहीं उठा पा रहे हैं।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के 17वें मैच में भारत ने बांग्लादेश को पुणे में 7 विकेट से हराकर चार मैचों में लगातार चौथी जीत दर्ज की। बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए 256/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 41.3 ओवर में ही सिर्फ 3 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now