Create

रोहित शर्मा का जबरदस्त ट्वीट, कहा वर्ल्ड कप में अभी टाइम है, घर पर ही रहो

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो संदेश के जरिए देशवासियों से एक खास अपील की थी। इस अपील में पीएम मोदी ने रविवार 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक दीए, मोमबत्ती या फिर मोबाइल का टॉर्च जलाने को कहा था। प्रधानमंत्री की इस अपील पर सभी देशवासियों ने 5 अप्रैल की रात 9 बजे दीए जलाए। हालांकि इस बीच कुछ लोग ऐसे भी रहे जो सड़कों पर निकल आए और सेलिब्रेशन करने लगे। ऐसे लोगों के लिए भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक जबरदस्त ट्वीट किया। रोहित शर्मा ने इस तरह के लोगों पर तंज कसा और क्रिकेट की भाषा में जवाब दिया।

रोहित शर्मा ने उसी दिन ट्वीट कर कहा कि घर में रहो भारत के लोग, सड़कों पर सेलिब्रेशन के लिए बाहर मत निकलो। वर्ल्ड कप में अभी भी काफी समय बचा हुआ है।

आपको बता दें कि भारत समेत पूरी दुनिया में इस वक्त कोरोना वायरस का प्रकोप फैला हुआ है। भारत में अभी तक कोरोना वायरस से 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं हजारों लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। इसी वजह से देश में इस समय 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। 14 अप्रैल तक पीएम मोदी ने लॉकडाउन का ऐलान किया हुआ है। हालांकि इसके बावजूद इसके मामले हर रोज तेजी से बढ़ते जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: आईसीसी ने दिया इस क्रिकेटर को पहचानने का चैलेंज, लेकिन देना है सिर्फ गलत जवाब

कोरोना के कारण क्रिकेट पर भी काफी असर पड़ा है। 29 मार्च से होने वाला आईपीएल स्थगित हो चुका है। पूरी दुनिया में क्रिकेट बंद है। कोई भी मैच इस वक्त नहीं हो रहा है और सभी खिलाड़ी घर पर ही समय व्यतीत कर रहे हैं। इसी वजह से सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और उसके जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment