Video : गुजरात जायंट्स के स्क्वाड के साथ जुड़ने के लिए मुंबई पहुंची लॉरा वोल्वार्ट, शाहरुख़ खान की तरह ली एंट्री 

Neeraj
लॉरा वोल्वार्ट WPL 2023 में शामिल होने के लिए भारत पहुंची
लॉरा वोल्वार्ट WPL 2023 में शामिल होने के लिए भारत पहुंची

भारत में महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) के पहले सीजन का रोमांच जारी है। पहले सीजन में अब तक सात मैच खेले जा चुके हैं और मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम रही है। पहले सीजन में कुल पांच टीमों ने हिस्सा लिया है और गुजरात जायंट्स भी इनमें से एक है। हालाँकि, गुजरात के लिए सीजन की शुरुआत अच्छी रही थी और टीम को अपने पहले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था।

वहीं, पहले मैच में गुजरात की कप्तान बेथ मूनी भी चोटिल हो गई थीं और टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। फ्रेंचाइजी ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर दक्षिण अफ्रीका की सलामी बल्लेबाज लॉरा वोल्वार्ट (Laura Wolvaardt) को अपने स्क्वाड में शामिल कर लिया है जो कि WPL में हिस्सा लेने के लिए मुंबई पहुंच गई हैं, जिसकी जानकारी फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दी।

बता दें कि, बेथ मूनी को गुजरात ने ऑक्शन में 2 करोड़ में खरीदा था और मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले पहले मैच में उनके घुटने में चोट लग गई थी। उसके बाद उन्हें तुरंत मैदान से बाहर जाना पड़ा था और इसके बाद वो टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेल पाईं। अब मूनी की जगह वोल्वार्ट टीम के साथ जुड़ने के लिए मुंबई आ गई हैं।

9 मार्च को गुजरात जायंट्स ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वोल्वार्ट गाड़ी से उतरकर होटल के अंदर जाती नजर आती हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में 'कभी ख़ुशी कभी गम' मूवी का म्यूजिक बज रहा है और वह कुछ उसी अंदाज में एंट्री लेती हैं, जैसे उस फिल्म में शाहरुख़ खान की एंट्री होती है। टीम की हेड कोच रेचल हेंस उनका स्वागत करती हैं और दोनों के बीच कुछ देर तक बातचीत होती है।

आप भी देखें यह वीडियो:

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी गुजरात जायंट्स अपना अगला मैच

गौरतबल है कि, अपने पहले दो मैच हारने के बाद गुजरात ने अपने तीसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 11 रनों हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल की थी। स्नेह राणा की अगुवाई में टीम अपना अगला मुकाबला 11 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now