दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्ट फाइनल में जगह बनाने को लेकर कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
दिल्ली कैपिटल्स की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है (Photo Credit - WPL 2023)
दिल्ली कैपिटल्स की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है (Photo Credit - WPL 2023)

वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के डायरेक्ट फाइनल में जगह बनाने के बाद टीम की कप्तान मेग लैनिंग ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अब बस एक और बड़ा मुकाबला बचा है जिसकी चुनौती को हमें पार करना होगा।

WPL 2023 के 20वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने यूपी वॉरियर्स को 5 विकेट से हराकर अंक तालिका में टॉप किया और फाइनल में जगह बनाई। पहले खेलते हुए यूपी वॉरियर्स ने 20 ओवर में 138/6 का स्कोर बनाया, जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 17.5 ओवर में ही टार्गेट को हासिल कर लिया।

दिल्ली कैपिटल्स को डायरेक्ट फाइनल में जाने के लिए ये मुकाबला बेहतर रन रेट के साथ जीतना था और उन्होंने वही किया। मेग लैनिंग इस जीत से खुश जरूर नजर आईं लेकिन उन्होंने अपनी टीम के ऊपर सवाल भी खड़े किए और कहा कि हमने अपना बेस्ट नहीं दिया।

फाइनल में भी हमें जीत की उम्मीद है - मेग लैनिंग

मैच के बाद उन्होंने कहा 'मैं चाहती थी कि टीम इस मुकाबले में जीत हासिल करे लेकिन हमने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस नहीं दिया। हमने फील्डिंग में काफी गलतियां कीं। हमें जबरदस्त तूफानी शुरूआत मिली थी। ऐसा लगा कि नई गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आ रही थी। उनकी तरफ से स्पिन गेंदबाजी भी हुई लेकिन हमारी बल्लेबाजी में गहराई है। हमारे सामने बस एक और बड़ा मुकाबला बचा है। उम्मीद है कि हम उसमें भी जीत हासिल करेंगे। इस बड़े मैच से पहले हम कुछ दिन रेस्ट लेंगे।'

आपको बता दें कि लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत जबरदस्त रही। मेग लैनिंग और शैफाली वर्मा की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 56 रन जोड़े। शैफाली ने 16 गेंदों में 21 रनों की पारी खेली। जबकि कप्तान मेग लैनिंग ने 23 गेंदों में पांच चौके और दो छक्के की मदद से 39 रनों की पारी खेली।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now