गुजरात जायंट्स टीम को लगा बड़ा झटका, प्रमुख खिलाड़ी WPL 2024 से हुई बाहर

हरलीन देओल हुईं बाहर (Photo Credit - Twitter)
हरलीन देओल हुईं बाहर (Photo Credit - Twitter)

वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2024) में गुजरात जायंट्स टीम (Gujarat Giants) को बड़ा झटका लगा है। इंजरी की वजह से उनकी प्रमुख खिलाड़ी हरलीन देओल पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। उनकी जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर विदर्भ की बल्लेबाज भारती फूलमाली को टीम में शामिल किया गया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले भारती वॉर्म-अप करती हुई भी नजर आई थीं।

हरलीन देओल पहले से ही इंजरी का शिकार थीं और इसके बाद बेंगलुरु में खेले गए यूपी वारियर्स के खिलाफ मैच में भी उन्हें बाएं घुटने में चोट लग गई थी। फील्डिंग करते हुए पहले ही ओवर में वो इंजरी का शिकार हो गई थीं। इसके बाद से ही वो मैदान में नहीं दिखी थीं। हरलीन देओल को आरसीबी और गुजरात के बीच मैच के दौरान जरुर देखा गया था लेकिन वो जायंट्स की जर्सी में नहीं थीं और केवल मैच देखने के लिए आई थीं।

गुजरात जायंट्स की टीम उप कप्तान स्नेह राणा की फिटनेस से भी परेशान है। बीमार होने की वजह से वो लगातार दो मुकाबले मिस कर चुकी हैं। क्रिकबज्ज की रिपोर्ट के मुताबिक स्नेह राणा गुजरात के अगले मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेल सकते हैं।

गुजरात जायंट्स ने आरसीबी के खिलाफ दर्ज की सीजन की पहली जीत

आपको बता दें कि ये सीजन अभी तक गुजरात जायंट्स के लिए अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने पांच में से अभी तक केवल एक ही मुकाबला जीता है। दिल्ली में खेले गए मुकाबले में आरसीबी को हराकर गुजरात ने इस सीजन की पहली जीत दर्ज की। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात जायंट्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 199 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में आरसीबी की टीम 8 विकेट खोकर 180 रन ही बना पाई। इस तरह से गुजरात को उनकी पहली जीत नसीब हुई और वो इस मोमेंटम को आगे भी बरकरार रखना चाहेंगे।

Quick Links