दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान ने फाइनल में हार के बाद दिया बड़ा बयान, आरसीबी का जिक्र करते हुए कही अहम बात

मेग लैनिंग बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - WPL)
मेग लैनिंग बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - WPL)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2024) टाइटल जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया। WPL 2024 के फाइनल मैच में उन्हें आरसीबी वुमेंस टीम (RCB) से हार का सामना करना पड़ा। इसको लेकर टीम की कप्तान मेग लैनिंग ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि क्रिकेट में डिपेंड करता है कि आप उस दिन कैसा खेलते हैं। फाइनल में हमने अच्छा खेल नहीं दिखाया और आरसीबी ने हमें हर एक डिपार्टमेंट में मात दे दी।

WPL 2024 के फाइनल मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम 18.3 ओवर में सिर्फ 113 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जवाब में आरसीबी ने इस टार्गेट को 19.3 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस तरह से आरसीबी ने पहली बार टाइटल जीता। ये लगातार दूसरा फाइनल है, जब दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा है। पिछले सीजन भी टीम फाइनल तक पहुंची थी लेकिन तब उन्हें मुंबई इंडियंस से हार का सामना करना पड़ा था और इस बार वो आरसीबी से हार गईं।

हम फाइनल मैच में अच्छा नहीं खेल पाए - मेग लैनिंग

मैच के बाद बातचीत के दौरान दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लैनिंग ने टीम को मिली हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

निश्चित तौर पर मैं इस हार से निराश हूं। फाइनल में आपको उस दिन अच्छा खेलना होता है। आरसीबी को बधाई। उन्होंने आज हमें पूरी तरह से गेम में पीछे कर दिया। इस टूर्नामेंट में हमने देखा है कि कई सारी अजीब चीजें हुई हैं। पूरा क्रेडिट आरसीबी को जाता है। उन्होंने जबरदस्त तरीके से वापसी की और मुकाबला अपने नाम किया। वो इस जीत की हकदार हैं। मैं अपने सपोर्ट स्टाफ का आभार प्रकट करना चाहती हूं। क्रिकेट में आप कुछ मैच हारेंगे और कुछ जीतेंगे।

Quick Links