Create

ऋद्धिमान साहा ने उनको धमकाने वाले जर्नलिस्ट के नाम को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया 

Australia v India: 3rd Test: Day 4
Australia v India: 3rd Test: Day 4

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने उनको धमकाने वाले पत्रकार के नाम का खुलासा करने से इंकार कर दिया है। साहा ने कहा है कि वो किसी का भी करियर बर्बाद नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर उस चैट को इसलिए शेयर किया था, ताकि लोगों को ये पता चल सके कि प्लेयर्स को किस तरह धमकाया जाता है।

दरअसल ऋद्धिमान साहा ने कुछ दिनों पहले एक चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। उस चैट में जर्नलिस्ट ने साहा से इंटरव्यू के लिए पूछा और बाद में विकेटकीपर की तरफ से जवाब ना मिलने पर, कहा कि वह फिर कभी साहा का इंटरव्यू नहीं लेगा। साहा ने चैट को शेयर करते हुए कहा कि देखिए एक प्लेयर को किस तरह धमकाया जा रहा है।

साहा के इस ट्वीट के बाद क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियां उनके बचाव में उतर आईं, जिनमें पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंदर सहवाग, इरफ़ान पठान, हरभजन सिंह समेत कई अन्य क्रिकेटर शामिल हैं। वहीं बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने भी कहा कि वो साहा से उस जर्नलिस्ट का नाम पूछेंगे और आगे की कार्रवाई करेंगे।

ऋद्धिमान साहा ने पत्रकार का नाम बताने से किया इंकार

हालांकि अब साहा ने उस पत्रकार के नाम का खुलासा करने से इंकार कर दिया है। साहा के मुताबिक वो किसी के करियर को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते हैं। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में उन्होंने कहा,

मुझसे बीसीसीआई की तरफ से अभी तक कुछ नहीं पूछा गया है। अगर वो मुझसे उस पत्रकार का नाम पूछेंगे तो मैं यही कहूंगा कि मेरा इरादा किसी के करियर को नुकसान पहुंचाना नहीं है। इसी वजह से अपने ट्वीट में भी मैंने नाम नहीं जाहिर किया था। मेरे माता-पिता ने मुझे ये नहीं सिखाया है। मेरे ट्वीट का मतलब ये था कि मैं लोगों को बताना चाहता था कि मीडिया में कोई ऐसा भी है जो इस तरह की चीजें भी करता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment