Create

ऋद्धिमान साहा ने पत्रकार चैट मामले पर फिर से दिया बड़ा बयान

साहा का मामला आजकल काफी चर्चा में है
साहा का मामला आजकल काफी चर्चा में है

ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने कुछ दिन पहले एक पत्रकार की चैट सोशल मीडिया पर लीक की थी जिसमें उनके साथ इंटरव्यू और अन्य चीजों की मांग थी। कथित पत्रकार के बर्ताव को लेकर साहा ने सोशल मीडिया पर चैट स्क्रीन शॉट डाले थे। इस बीच लोगों ने उस पत्रकार का नाम सार्वजानिक करने की मांग की लेकिन साहा ने ऐसा करने से मना कर दिया। बढ़ती ट्रोलिंग के बीच साहा ने एक बार फिर से अपनी बात रखी है।

ट्विटर पर साहा ने कहा कि मैं आहत था। मैंने सोचा कि इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए और मैं नहीं चाहता था कि कोई भी इस तरह की बुलिंग से गुजरे। मैंने फैसला किया कि मैं बाहर जाकर चैट को लोगों की नज़रों में लाऊंगा, लेकिन उसका नाम नहीं।

1/3- I was hurt and offended. I thought not to tolerate such kind of behaviour and didn’t want anyone to go through these kind of bullying. I decided I will go out and expose the chat in public eye, but not his/her name

आगे साहा ने कहा कि मेरा स्वभाव ऐसा नहीं है कि किसी का करियर खत्म करने की हद तक किसी को नुकसान पहुंचाऊं। इसलिए मानवता के आधार पर उनके परिवार को देखते हुए, मैं फिलहाल नाम उजागर नहीं कर रहा हूं। लेकिन अगर ऐसी कोई पुनरावृत्ति होती है, तो मैं पीछे नहीं हटूंगा। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने समर्थन दिखाया और मदद करने की इच्छा जताई। उनके लिए मेरा आभार।

2/3- My nature isnt such that I will harm anyone to the extent of ending someone’s career. So on grounds of humanity looking at his/her family, I am not exposing the name for the time being. But if any such repetition happens, I will not hold back.

गौरतलब है कि साहा ने एक इंटरव्यू में राहुल द्रविड़ के साथ हुई बातचीत का जिक्र भी किया है। इसमें वह कहते हैं कि द्रविड़ ने मुझे आगे के प्लान यानी रिटायरमेंट पर विचार करने को कहा है। इसके बाद से चीजों ने तूल पकड़ा है और बाद में साहा ने एक पत्रकार पर दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए चैट के स्क्रीन शॉट उजागर किये। हालांकि साहा ने पत्रकार का नाम अब तक नहीं बताया लेकिन मांग काफी जोर से उठ रही है। इसको लेकर साहा ने अब फिर से अपनी प्रतिक्रिया दी।

3/3- I thank each and everyone who has shown support and extended their willingness to help. My gratitude.

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment