Create
Notifications

हम दोनों ने साथ में ओपन किया लेकिन धोनी ने शतक बना लिया और मैं 41 रन पर ही था, साहा का बयान

India v New Zealand - ICC Cricket World Cup 2019 Semi-Final
India v New Zealand - ICC Cricket World Cup 2019 Semi-Final
reaction-emoji reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) से जुड़ा एक मजेदार खुलासा किया है। साहा ने बताया कि कैसे एक लोकल टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने और धोनी ने एक साथ ओपन किया था लेकिन धोनी ने जबरदस्त बल्लेबाजी करके काफी जल्दी अपना शतक पूरा कर लिया था।

ऋद्धिमान साहा आईपीएल में गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा हैं। रविवार को उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में टीम की तरफ से खेलने का मौका मिला। साहा ने गुजरात टाइटंस के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए वीडियो में उस घटना का जिक्र किया जब उन्हें एम एस धोनी के साथ ओपन करने का मौका मिला था।

एम एस धोनी काफी खतरनाक बल्लेबाज थे - ऋद्धिमान साहा

उन्होंने कहा,

महेंद्र सिंह धोनी एक काफी जाना-माना नाम हैं। काफी समय पहले जब हम कोलकाता में एक टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे थे तो धोनी को उस टूर्नामेंट में इनवाइट किया गया था। मुझे याद है कि धोनी ने उस वक्त भारत के लिए अपना डेब्यू किया ही था और उन्हें दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक माना जाता था।
हमने एक साथ पारी की शुरूआत की थी और मुझे याद है कि जब मैं 36 पर था तो धोनी 9 रन बनाकर खेल रहे थे। उन्होंने मुझसे एक रन लेकर स्ट्राइक देने को कहा और उसके बाद जो हुआ वो अविश्वसनीय था। मैं 41 रन पर ही था और उन्होंने अपना शतक पूरा कर लिया। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है।

आपको बता दें कि एम एस धोनी भारत के सबसे सफल विकेटकीपर बल्लेबाज रहे हैं। उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने आईसीसी का तीनों टाइटल अपने नाम किया। दुनिया के महानतम विकेटकीपर बल्लेबाज में उनकी गिनती होती है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...