भारतीय टीम से बाहर किए जाने के बाद ऋद्धिमान साहा ने राहुल द्रविड़ और सौरव गांगुली पर लगाया बड़ा आरोप

Australia v India: 3rd Test: Day 3
Australia v India: 3rd Test: Day 3

भारतीय टेस्ट टीम से बाहर किए जाने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) पर बड़ा आरोप लगाया है। साहा ने बताया कि इन दोनों दिग्गजों ने उनसे क्या कहा था।

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए जब भारतीय टीम का ऐलान हुआ तो उसमें ऋद्धिमान साहा का नाम नहीं था। इस घरेलू श्रृंखला के लिए साहा को टीम में जगह नहीं मिली और इसके बाद उन्होंने हेड कोच राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

साहा ने द्रविड़ और गांगुली को लेकर किया बड़ा खुलासा

ऋद्धिमान साहा ने बताया कि द्रविड़ और गांगुली ने उनसे क्या कहा था। पत्रकारों से बातचीत में साहा ने कहा,

टीम मैनेजमेंट ने मुझसे कहा था कि अब मेरा चयन नहीं होगा। चूंकि मैं अभी तक इंडियन टीम के सेटअप का हिस्सा था, इसलिए इस बारे में बता नहीं सकता था। यहां तक कि कोच राहुल द्रविड़ ने कहा था कि मुझे रिटायरमेंट लेने के बारे में सोचना चाहिए। इसके अलावा जब कानपुर टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैंने पेन किलर लेकर नाबाद 61 रन बनाए थे तो दादा (सौरव गांगुली) ने मेरी काफी तारीफ की थी। उन्होंने व्हाट्सएप्प पर मुझे मैसेज किया था और बधाई दी थी। उन्होंने यहां तक कहा कि जब तक मैं बीसीसीआई का प्रेसिडेंट हूं तुम्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। बोर्ड प्रेसिडेंट की तरफ से ये बातें सुनकर मेरा कॉन्फिडेंस काफी बढ़ गया था। हालांकि अब मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि सबकुछ इतना जल्दी कैसे बदल गया।

आपको बता दें कि भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के अलावा दो टेस्ट मैच भी खेलेगी। रोहित शर्मा को टेस्ट कप्तान बनाया गया है। इस तरह रोहित शर्मा अब तीनों प्रारूप में टीम इंडिया के कप्तान बन गए हैं। जसप्रीत बुमराह को उपकप्तान बनाया गया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now