Create

दिनेश कार्तिक ने कमेंट्री गैंग के साथ फोटो शेयर की, अभिनव मुकुंद ने किया ट्रोल

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल में अपने डेब्यू कमेंट्री कार्यकाल के बाद दुनिया भर से प्रशंसा अर्जित करने वाले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर कुछ यादें साझा कीं। इस दौरान उन्होंने कुछ कमेंटेटर्स के साथ फोटो पोस्ट की और अभिनव मुकुंद ने उनको ट्रोल कर दिया।

विकेटकीपर-बल्लेबाज ने सुनील गावस्कर, नासिर हुसैन, कुमार संगकारा, इयान बिशप, लिसा स्टालेकर, माइकल आथर्टन, साइमन डूल और रॉब की सहित पूरे स्टार-स्टडेड कमेंट्री पैनल का एक स्टिल फोटो साझा किया। पूर्व ख़ुशी व्यक्त करने वाले इस दल को दिनेश कार्तिक ने 'माइक गैंग' नाम दिया।

सुनील गावस्कर के अलावा, दिनेश कार्तिक आईसीसी पैनल में एकमात्र अन्य भारतीय कमेंटेटर थे, जब अधिकांश अन्य अनुभवी कमेंटेटर क्वारंटीन के सख्त नियमों की वजह से मैच के लिए उपलब्ध नहीं थे। कार्तिक को न केवल अपने साथी पेशेवरों से उनके व्यावहारिक शब्दों और ताजा हास्य के लिए प्रशंसा मिली, बल्कि उन्होंने हर सुबह साउथैम्पटन से मौसम की जानकारी भी प्रदान की।

भारत के लिए खेल चुके तमिलनाडु के सलामी बल्लेबाज अभिनव मुकुंद ने इस पोस्ट को अपनी टीम के साथी को ट्रोल करने के अवसर के रूप में लिया। मुकुंद ने लिखा कि "स्पाइक्स जूते के गलत साइड पर लग रहे हैं।" हालांकि यह सिर्फ एक मजाक था।

दिनेश कार्तिक अब इंग्लैंड की 100 गेंदों की प्रतियोगिता 'द हंड्रेड' के उद्घाटन संस्करण में एकमात्र भारतीय कमेंटेटर होंगे। अपने क्रिकेट करियर के लिए उन्होंने टी20 विश्व कप के लिए स्पर्धा में रहने और जल्द से जल्द राष्ट्रीय टीम के लिए वापसी करने की उम्मीद व्यक्त की है। उन्हें आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में केकेआर का नेतृत्व भी करना पड़ सकता है। माना जा रहा है कि नियमित कप्तान इयोन मॉर्गन आईपीएल के लिए शायद उपलब्ध नहीं रहेंगे। राष्ट्रीय टीम के साथ प्रतिबद्धताओं की वजह से मॉर्गन शायद नहीं आएँगे। कार्तिक ने कहा भी है कि मैं कप्तानी करने के लिए तैयार हूँ।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment