Create
Notifications

भारतीय महिला टीम के कोच पद से हटाए जाने के बाद दिग्गज ने सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ को लिखा पत्र

डब्ल्यूवी रमन
डब्ल्यूवी रमन
सावन गुप्ता

भारतीय महिला टीम (Indian Womesn Cricket Team) के कोच पद से हटाए जाने के बाद पूर्व क्रिकेटर डब्ल्यूवी रमन ने बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और एनसीए हेड राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को लेटर लिखा है। उन्होंने कहा है कि नेशनल टीम में आत्मदंभी संस्कृति को बदलने की जरूरत है।

रमन ने इस ई-मेल को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख राहुल द्रविड़ को भेजा है और कहा कि अगर उनसे सलाह मांगी गयी तो वह देश में महिला क्रिकेट के लिए खाका तैयार कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान इंग्लैंड का अहम सदस्य उपलब्ध नहीं रहेगा

डब्ल्यूवी रमन को हटाकर रमेश पोवार को बनाया गया इंडियन वुमेंस टीम का कोच

दरअसल मदन लाल की अगुवाई वाली क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी ने डब्ल्यूवी रमन को हटाकर रमेश पोवार को दोबारा इंडियन वुमेंस टीम का कोच बना दिया है। डब्ल्यूवी रमन की कोचिंग में इंडियन टीम ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप में फाइनल तक का सफर तय किया था।

रमन के मेल की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने पीटीआई से बातचीत में बताया,

जहां तक मुझे पता है रमन ने हमेशा यही कहा है कि टीम सबसे ऊपर होनी चाहिए। यहां पर किसी एक व्यक्ति का एकाधिकार नहीं हो सकता है।

डब्ल्यूवी रमन ने अपने इस लेटर में किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन ये समझा जा सकता है कि उन्होंने स्टार क्लचर को बदलने की मांग की है। उनका मानना है कि इससे टीम को नुकसान हो रहा है।

आपको बता दें कि पूर्व भारतीय स्पिनर रमेश पोवार पहले भी महिला टीम के कोच रहे थे लेकिन सीनियर खिलाड़ियों के साथ तालमेल नहीं होने के कारण पद से इस्तीफ़ा सौंप दिया था।

ये भी पढ़ें:"IPL में मोईन अली को नंबर 3 पर प्रमोट करना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मास्टर स्ट्रोक साबित हुआ"


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...