विराट कोहली से क्रिकेट सीखना चाहते हैं WWE रेसलर फिन बैलर

भारतीय कप्तान विराट कोहली को दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक माना जाता है। अपने खान-पान और वर्कआउट की वजह से कोहली एक मिशाल बन चुके हैं। इसी के चलते wwe सुपरस्टार फिन बैलर भी उनके कायल हो चुके हैं। वे कोहली की फिटनेस से सीखना चाहते हैं और क्रिकेट को भी उनसे सीखना चाहते हैं।

फिन बैलर ने कोहली से मिलने की इच्छा जताते हुए कहा कि मुझे उनके साथ अभ्यास करना है। इसके अलावा फिन क्रिकेट की बारीकियां और नियम-कायदे भी सीखना चाहते हैं। कोहली की शानदार फिटनेस काफी करीब से देखने के लिए फिन उनके साथ मैदान के 2 चक्कर भी लगाना चाहते हैं। आयरलैंड से आने वाले इस 36 वर्षीय रेसलर को क्रिकेट के बारे में ज्यादा कुछ मालूम नहीं है लेकिन उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को खेलते हुए देखने का दावा किया है।

एक निजी भारतीय न्यूज चैनल की वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो फिन ने यह भी कहा कि आयरलैंड और भारत के बीच भविष्य में मैदान पर होने वाली भिडंत को वह देखना चाहते हैं। फिटनेस को उन्होंने सभी एथलीटों के लिए एक बेहद ख़ास और जरुरी चीज माना।

गौरतलब है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली जिम में वर्कआउट के लिए जाने जाते हैं। दुनिया भर के खिलाड़ियों में उनकी फिटनेस सबसे बेहतरीन मानी जाती है। फिटनेस को उन्होंने टीम चयन के लिए भी एक मापदंड बनाया है। फिटनेस और उम्दा शैली के कारण कोहली को लोग ख़ासा पसंद करते हैं। विराट कोहली के इन्स्टाग्राम पर तकरीबन डेढ़ करोड़ लोग फॉलो करते हैं, वहीँ ट्विटर पर यह संख्या 2 करोड़ है। कोहली के सबसे अधिक फैन्स फेसबुक पर है जहाँ 3 करोड़ 50 लाख से भी अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं। कोहली के प्रशंसकों में फिन बैलर का नाम भी अब जुड़ गया है।

विराट कोहली के बारे में wwe के स्टार की इस प्रकार की प्रतिक्रिया से उनके फैन्स की भी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

Edited by Staff Editor