मैं सीएसके कैम्प से वापस जुड़ सकता हूँ - सुरेश रैना

सुरेश रैना
सुरेश रैना

सुरेश रैना ने चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ वापस जुड़ने के संकेत दिए हैं। सुरेश रैना ने खुद इस तरफ इशारा किया है। उन्होंने कहा कि शायद आप मुझे वापस चेन्नई सुपरकिंग्स कैम्प में देख लो। टीम के मालिक एन श्रीनिवासन के बयान पर भी सुरेश रैना ने कहा कि वह पिता तुल्य हैं और उन्हें मेरे वापस आने का कारण पता नहीं था।

क्रिकबज के साथ इंटरव्यू में सुरेश रैना ने कहा कि एन श्रीनिवासन पिता के समान हैं और एक पिता बेटे को डांट सकता है। इसके अलावा रैना ने कहा कि हमारे परिवार और फूफा के साथ हुई घटना ने भी मुझे चिंतित किया था। इसके अलावा उन्होंने कहा कि क्वारंटीन के दौरान मैं यहाँ ट्रेनिंग कर रहा था और आप कभी नहीं जानते कि मैं वापस सीएसके कैम्प से जुड़ सकता हूँ।

यह भी पढ़ें: आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के 3 फ्लॉप खिलाड़ी

सुरेश रैना ने जताई खेलने की इच्छा

सुरेश रैना ने कहा कि वापस आने के पीछे एक मजबूत कारण होता है। कोई ऐसा नहीं चाहेगा कि 12।5 करोड़ रूपये को पीठ दिखाकर वापस लौट आए। मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से भले ही संन्यास ले चुका हूँ लेकिन आईपीएल में चेन्नई के लिए चार से पांच साल तक खेलना चाहता हूँ।

सुरेश रैना ने कहा मेरा परिवार यहाँ है और उनकी चिंता मुझे थी। मुझे लगा कि अगर मुझे कुछ हुआ तो उनका क्या होगा। मैंने बीस दिन से अपने बच्चों को नहीं देखा। यहाँ आने के बाद भी मैं क्वारंटीन हूँ। पठानकोट में बुआ के घर हुई घटना पर सुरेश रैना ने कहा कि यह बहुत परेशान करने वाली घटना थी। मेरी जिम्मेदारी थी कि मैं आकर उन्हें देखूँ। फ़िलहाल क्वारंटीन हूँ लेकिन मुझे उनसे मिलना है क्योंकि बुआ बहुत मुश्किल में है।

सुरेश रैना
सुरेश रैना

सीएसके के कुछ सदस्य कोरोना संक्रमित आए थे उनके सवाल पर सुरेश रैना ने कहा कि यह खतरनाक बीमारी है जो किसी को भी हो सकती है। मैं उम्मीद करता हूँ कि सभी जल्दी स्वस्थ हो जाएं। यह दिल दहला देने वाली घटना थी।

सुरेश रैना भारत वापस आने के बाद प्रथकवास में हैं। उन्होंने खुद ही अपने इंटरव्यू में चेन्नई सुपरकिंग्स में किसी तरह का झगड़ा नही होने की बात कहते हुए वापस जाने की सम्भावना भी जताई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now