Create
Notifications

एम एस धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट हमें यूएई में आईपीएल के दौरान देखने को मिलेंगे - सुरेश रैना

एम एस धोनी
एम एस धोनी
Nitesh

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने कप्तान एम एस धोनी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सुरेश रैना ने कहा है कि एम एस धोनी आईपीएल के लिए जबरदस्त ट्रेनिंग कर रहे हैं और वो इसमें खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रैना ने कहा कि हमें आईपीएल के दौरान एम एस धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट देखने को मिलेंगे।

सुरेश रैना को फैंटेसी गेमिंग प्लेटफॉर्म WTF Sports का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। इस मौके पर एक इंटरव्यू के दौरान रैना ने कहा कि उम्मीद है कि यूएई के दौरान हमें एम एस धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट देखने को मिलेंगे। सुरेश रैना ने कहा कि मैं धोनी के साथ वो जबरदस्त तरीके से प्रैक्टिस कर रहे थे। उम्मीद है कि आप उनके हेलिकॉप्टप शॉट जल्द ही देखेंगे। रैना ने कहा कि धोनी आईपीएल के बड़े एंबेसडर हैं और एक महान क्रिकेटर हैं।

ये भी पढ़ें: बाबर आजम के बारे में इसलिए बात नहीं होती क्योंकि वो विराट कोहली नहीं हैं - नासिर हुसैन

सुरेश रैना ने कहा कि एम एस धोनी समेत चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ी ट्रेनिंग में बिजी हैं

सुरेश रैना ने ये भी कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ी इस वक्त ट्रेनिंग में बिजी हैं। उन्होंने बताया कि कप्तान एम एस धोनी भी अपने घर पर ट्रेनिंग कर रहे हैं। इसके अलावा दीपक चाहर भी ट्रेनिंग कर रहे हैं। रैना ने कहा कि इस फॉर्मेट में खेलने के लिए सबको फिट रहने की जरुरत है।

ये भी पढ़ें: केन रिचर्डसन ने आईपीएल में विराट कोहली और डेल स्टेन के साथ खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

सुरेश रैना ने ऋषभ पंत को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से ऋषभ पंत जबरदस्त बल्लेबाज हैं। उन्होंने टीम के लिए काफी रन बनाए हैं, इसके अलावा आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में भी उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। उनके नाम 2 टेस्ट शतक हैं। वनडे और टी20 में भी ऋषभ पंत का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से होगी और फाइनल मुकाबला नवंबर में खेला जाएगा। खिलाड़ियों को बीसीसीआई द्वारा निर्धारित गाइडलाइन का पालन करना होगा।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...