युवराज, गेल और अन्य क्रिकेटरों ने पुर्तगाल व क्रिस्टियानो रोनाल्डो को EURO 2016 खिताब जीतने पर दी बधाई

पुर्तगाल ने रविवार को बहुप्रतिष्ठित यूरो 2016 के खिताबी मुकाबले में फ्रांस को 1-0 से हराकर इतिहास के पन्नों पर में अपना नाम दर्ज करा लिया है। पुर्तगाल ने इससे पहले कभी भी यूरो कप नहीं जीता था। यह बहुत ही रोमांचक मैच रहा जो पहले ही मिनट से नाटकीय मोड़ लेता रहा। पुर्तगाल के कप्तान और देश के सर्वकालिक गोल स्कोरर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पहले हाफ में चोट लग गई और वह उपचार कराने के लिए मैदान से बाहर हो गए। किसी ने सोचा भी नहीं था कि पुर्तगाल को अपने सितारा खिलाड़ी के बिना दमदार फ्रांस का सामना करना होगा। मगर पूरी टीम के मन में कुछ और ही विचार चल रहा था। रोनाल्डो भी टचलाइन से अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा रहे थे। फ्रांस का गेंद पर अच्छा दबदबा था, लेकिन वह गोल करने में नाकामयाब रहे। निर्धारित 90 मिनट तक दोनों टीमें गोआल नहीं कर सकी और फिर सबकी नजरें अतिरिक्त समय पर जा टिकी। पहले अतिरिक्त समय में दोनों टीमें गोल का एक-एक मौका चूक गई, और मुकाबला दूसरे अतिरिक्त समय में चला गया। दो मिनट बाद एडर ने शानदार गोल करके मुकाबला पुर्तगाल की झोली में दल दिया। उम्मीद के मुताबिक ट्विटर पर पुर्तगाल के लिए बधाई संदेशों का तांता लगा गया। क्रिकेटरों ने भी पुर्तगाल और क्रिस्टियानो रोनाल्डो को इस ऐतिहासिक रात पर जीत की बधाई दी। क्रिस गेल शुरुआत से ही पुर्तगाल के समर्थन में थे और उनका अनुमान भी सही रहा, जिसका उल्लेख उन्होंने ट्वीट करके दिया।

(पहले मैच से मेरा अनुमान बिलकुल सटीक रहा। यूरो 2016 फाइनल। पुर्तगाल चैंपियन। क्रिस्टियानो महान है। अब आप लोग क्या कहना चाहेंगे।)
(पुर्तगाल के लिए उछल रहा हूं। पूरे देश को बधाई। फ्रांस जीत की पसंदीदा थी लेकिन पुर्तगाल ने काफी मजबूत डिफेंस दिखाया।) (पुर्तगाल पुर्तगाल) (और आलोचक कहेंगे कि वह मैदान पर भी नहीं थे। स्वर्ण पदक की मानसिकता!!!) (मेरे बेटे रोशन की टीम जीती, शाबाश पुर्तगाल। चैंपियंस यूरो कप।) (अतिरिक्त समय में पुर्तगाल ने रोनाल्डो को मेनेजर बनाकर शानदार नियुक्ति की।) (पुर्तगाल।।।!!! लुसिगनन गोल्फ क्लब से सीधे)
App download animated image Get the free App now