COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

युवराज सिंह ने वापसी को लेकर आलोचकों को दिया करारा जवाब

FEATURED WRITER
264   //    15 Sep 2018, 19:13 IST

भारतीय टीम से काफी समय से बाहर चल रहे दिग्गज खिलाड़ी युवराज वापसी के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और वो अपनी फिटनेस पर अच्छे से ध्यान दे रहे हैं। इस बीच युवराज सिंह ने अपने आलोचकों को भी करारा जवाब दिया, जिन्होंने उन्हें वापसी के लिए उम्रदराज कहा। युवराज सिंह ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था।

युवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पिछले साल मुझे कहा गया कि मैं इस उम्र में पावरट्रेनिंग नहीं कर सकता और मुझे नॉर्मल ट्रेनिंग ही करनी चाहिए। हालांकि मुझे बताने की कोई जरूरत नहीं है कि मैं क्या नहीं कर सकता। जबतक मैं अपने लक्ष्य तक पहुंच नहीं जाता, तबतक मैं मेहनत करता रहूंगा।"

यो-यो टेस्ट में फेल होने के कारण भारतीय टीम से बाहर हुए युवराज सिंह की कोशिश पूरी तरह से फिट होकर आगामी घरेलू सत्र में अच्छा प्रदर्शन करते हुए विश्वकप के लिए अपनी दावेदारी पेश करने पर हैं। युवी ने पहले इंग्लैंड में अपनी फिटनेस में सुधार किया, इसके बाद भारत लौटने के बाद अब वो पंजाब टीम के साथ जुड़ चुके हैं, जहां वो अभ्यास कर रहे हैं।

युवराज सिंह का प्रदर्शन इस साल हुए आईपीएल में भी खराब रहा था, जिसके कारण किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें कई मैचों के लिए टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। निश्चित ही युवी को अगर एक बार फिर भारतीय टीम में वापसी करनी है, तो उन्हें पहले विजय हजारे और उसके बाद रणजी ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करके दिखाना होेगा।

आपको बता दें कि भारतीय टीम नंबर 4 के लिए काफी बल्लेबाजों को आजमा चुकी है, लेकिन कोई भी बल्लेबाज मिले मौकों का फायदा नहीं उठा पाया है। इसी वजह से युवराज सिंह अगर अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो वो एक बार फिर वो अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं।



Advertisement
Advertisement
Fetching more content...