अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ गांव के खेतों में सैर करते नजर आए युजवेंद्र चहल, साझा की खूबसूरत तस्वीरें

लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर हैं चहल
लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर हैं चहल

भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की महत्वपूर्ण टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में भारतीय टीम अभी 0-1 से पीछे चल रही है। इसी बीच लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपनी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आए। चहल और धनश्री क्वालिटी टाइम खेतों में बिताते हुए दिखे हैं, जिसकी तस्वीरें सामने आईं हैं।

मंगलवार को युजवेंद्र चहल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में वह और धनश्री वर्मा सरसों के सुंदर खेतों में एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं और काफी खुश भी लग रहे हैं। फिरकी गेंदबाज ने अपनी पोस्ट के साथ खास कैप्शन भी लिखा है और उन्होंने गांव में बिताए इस वक्त को नेचर थेरेपी बताया है। चहल ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं, उसमें वह टी-शर्ट और जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं, धनश्री लाल रंग का सूट पहने नजर आ रही हैं।

युजवेंद्र चहल द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं। फैंस इस पर अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं। धनश्री और चहल की जोड़ी क्रिकेट की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक मानी जाती है। धनश्री अपने पति को मैदान पर भी कई मैचों में सपोर्ट करते हुए नजर आती हैं। ये दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने निजी जीवन के खास पल फैंस के बीच साझा करते रहते हैं।

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल लंबे समय से भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं। दाएं हाथ का यह स्पिनर दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय वनडे टीम का हिस्सा था लेकिन उन्हें सीरीज में एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar