रोहित शर्मा को लेकर युजवेंद्र चहल और रितिका सजदेह के बीच हुई मीठी नोकझोंक

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और एकदिवसीय सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन उनको 1 अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट श्रंखला के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई। ऐसे में रोहित अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ छुट्टियां मनाने प्राग चले गए हैं। रोहित शर्मा अपनी वैकेशन्स की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर यूं तो कई कमेंट्स आ रहे हैं, लेकिन युजवेंद्र चहल और रितिका के कमेंट्स काफी मजेदार चल रहे हैं। दरअसल कुछ दिन पहले रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। रोहित शर्मा की इस तस्वीर पर युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया- मिस यू रोहित शर्मा... , युजवेंद्र चहल के इस कमेंट के तुरंत बाद ही रितिका सजदेह ने कमेंट किया- ये अब मेरा है। इसके अलावा 23 जुलाई को युजवेंद्र चहल के जन्मदिन के मौके पर भी रितिका से उनकी रोहित को लेकर मीठी नोकझोंक हुई। रोहित शर्मा ने चहल को बहुत मजेदार अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी थी। 28 साल के युजवेंद्र चहल को जन्मदिन की बधाई देते हुए रोहित शर्मा ने टि्वटर पर लिखा था- जन्मदिन मुबारक हो छोटे भाई, तुम इसी तरह अपने स्पिन के जाल में सबको फंसाते रहो और इंप्रेस करते रहो। उम्मीद है कि तुम अपना खोया दांत ढूंढ लोगे, बहुत सा प्यार-आर एस।

रोहित शर्मा के इस ट्वीट पर उनकी पत्नी रितिका ने मजेदार कमेंट किया। उन्होंने रोहित के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- जन्मदिन मुबारक युजवेंद्र चहल... मुझे यकीन है आज तुम रोहित को मिस कर रहे होगे, लेकिन मैं जल्दी ही उन्हें तुम्हारे पास ले आऊंगी।

इसके बार युजवेंद्र चहल ने जवाब देते हुए ट्वीट किया था कि जब तक मेरे दांत नहीं मिल जाते तब तक आप उन्हें अपने पास रखिए:

इससे पहले भी दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भी चहल और रितिका के मजेदार कमेंट्स रोहित शर्मा की तस्वीर पर देखने को मिले थे। अफ्रीका दौरे पर रोहित शर्मा ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें नेट प्रैक्टिस के बाद रोहित, चहल के साथ मैदान पर लेटे हुए नजर आ रहे थे। रोहित शर्मा ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा- 'अच्छे प्रैक्टिस सेशन के बाद फुर्सत के पल। युजवेंद्र ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए रोहित की पत्नी रितिका से सवाल किया था- भाभी जलन हो रही है क्या? तब रितिका सजदेह ने जवाब देते हुए लिखा था ' तुमने मेरा मन पढ़ लिया।'

App download animated image Get the free App now