Create
Notifications

युजवेंद्र चहल भारतीय चेस टीम में नाम ना होने से निराश हुए, बोले- कहां है मेरा नाम?

yuzvendra chahal
yuzvendra chahal
Prakash Chand Joshi

भारतीय टीम में कई ऐसे गेंदबाज हैं जिनके नाम से ही बड़े से बड़े बल्लेबाज भी कांपते हैं। इन्हीं में से एक नाम है भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल का। चहल ने मैदान पर अपनी गेंदबाजी से फैंस का दिल जीता है। मैदान के अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं इन सबके बीच इन दिनों चहल का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो इंटरनेशल चेस फेडरेशन से अपनी शिकायत करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, इंटरनेशनल चेस फेडरेशन यानि ICF ने ऑनलाइन नेशनल कप के लिए भारतीय चेस टीम को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में विश्वानाथन आनंद जैसे कई दिग्गज खिलाड़ियों का नाम मौजूद है। इसी ट्वीट पर युजवेंद्र चहल ने ट्वीट किया और मजाकिया तरीके से पूछा कि भारत की इस टीम में मेरा नाम क्यों नहीं है? चहल के इस सवाल का जवाब इंटरनेशलन चेस फेडरेशन की तरफ से दिया गया। इंटरनेशनल चेस फेडरेशन ने लिखा कि क्यों ना आप बतौर गेस्ट कमेंट्री बॉक्स में आए और भारतीय टीम के लिए चीयर करें। इस पर चहल ने लिखा कि मुझे ये करना अच्छा लगेगा।

ये भी पढ़ें: केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर पूछा हेयर कट कराऊं, कथित गर्लफ्रेंड ने दिया ये जबरदस्त रिएक्शन

मौजूदा समय में चहल बतौर गेंदबाज भारतीय क्रिकेट टीम में खेलते हैं, लेकिन वो चेस प्लेयर भी रह चुके हैं। उन्होंने जूनियर नेशनल चैंपियन का खिताब भी अपने नाम किया है और उनका चेस में मौजूदा रेटिंग 1956 है। इससे पहले अपने चेस करियर में चहल ने नेशनल अंडर-12 चेस चैंपियनशिप जीता है, जो कि कोलकाता में हुआ था।

गौरतलब, है कि लॉकडाउन के चलते युजवेंद्र चहल भी बाकी लोगों की तरह घर पर ही हैं और सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। ऐसे में वो अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर गुजार रहे हैं। वो कभी टिक टॉक पर वीडियो बनाकर डाल रहे हैं, तो कभी फेसबुक या ट्विटर पर कुछ पोस्ट कर रहे हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...