Create

युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर आकाश चोपड़ा को दिया जबरदस्त जवाब, ट्वीट वायरल

आकाश चोपड़ा को युजवेंद्र चहल का शानदार जवाब
आकाश चोपड़ा को युजवेंद्र चहल का शानदार जवाब
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा अक्सर हर एक मुद्दे पर अपनी राय देते हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल और सोशल मीडिया पर वो खुलकर क्रिकेट के ऊपर बात करते हैं। आकाश चोपड़ा क्रिकेट को लेकर कई नए सुझाव भी देते हैं। ऐसा ही एक सुझाव उन्होंने हाल ही में दिया जो स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को शायद पसंद नहीं आया।

दरसअल पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में 108 मीटर का लंबा छक्का मारा। इसके बाद आकाश चोपड़ा ने एक ट्वीट किया और कहा कि जब भी बल्लेबाज 100 मीटर से ज्यादा दूरी का छक्का लगाए तो उसे छह की बजाय आठ रन मिलने चाहिए। आकाश चोपड़ा के मुताबिक 100 मीटर से ज्यादा लंबी दूरी के छक्के को आठ रन में तब्दील कर देना चाहिए। उन्होंने ट्वीट करके ये बात कही।

100+ metre six should be given an 8. 🤩🥳

आकाश चोपड़ा के ट्वीट पर युजवेंद्र चहल का जवाब

उनके इस सुझाव पर युजवेंद्र चहल ने जबरदस्त जवाब दिया। उन्होंने कहा कि 100 मीटर से ज्यादा दूरी पर अगर आठ रन मिलने चाहिए तो फिर अगर कोई गेंदबाज लगातार तीन डॉट बॉल डाले तो उसे एक विकेट माना जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि तीन डॉट बॉल एक विकेट होना चाहिए भैय्या।

@cricketaakash Three dot balls should be 1 wicket bhaiya 👀👀

युजवेंद्र चहल की अगर बात करें तो वो इस आईपीएल सीजन राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं। आरसीबी ने उन्हें पिछले सीजन के बाद रिलीज कर दिया था और ऑक्शन में भी उनका चयन नहीं किया। चहल के लिए पहले दो मुकाबले काफी अच्छे रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही चहल ने कहा था कि मैं भावनात्मक रूप से आरसीबी से जुड़ा हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं किसी और टीम के लिए खेलूंगा। चहल ने कहा कि मुझे रिटेन करने या रिटेंशन में दिलचस्पी के बारे में नहीं पूछा गया था।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...